Home अपना दून दून के ठाकुरपुर में खुला बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र

दून के ठाकुरपुर में खुला बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र

1498
0
SHARE

देहरादून। दून के प्रेमनगर क्षेत्र में स्थित ठाकुरपुर में बैंक ऑफ इंडिया ने अपना ग्राहक सेवा केंद्र खोला है। इस मौके पर कई ग्राहकों ने अपने खाते खुलवाये और बैंक की नवीनतम सेवाओं की जानकारी हासिल की।

गुरूवार को ठाकुरपुर में बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र के उद्घाटन मौके पर बैंक के जोनल ऑफिस के वरिष्ठ प्रबन्धक मौहम्मद सलमान ने बताया कि देशभर में बैक ऑफ इंडिया की सेवाओं को मांग के अनुसार विस्तृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में बैंक ऑंफ इंडिया की 35 शाखायें हैं, जिनमें ग्राहकों को हर संभव सुविधा प्रदान करना प्राथमिक लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि प्रदेश में प्रधानमंत्री ग्राम रोजगार योजना के तहत अहम् योगदान एवं उत्कृष्ट सेवाओं के लिए हाल ही में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बैंक को सम्मानित करते हुए कार्यों को सराहा है। बैंक मुद्रा योजना, अटल पेंशन योजना एवं सुकन्या समृद्धि खाते खोलने में लीड पोजिशन पर है।

कार्यक्रम के दौरान ग्राहक सेवा केंद्र के मैनेजर बसन्त शर्मा, ब्रॉंच मैनेजर श्वेता लमधारिया एवं बैंक स्टॉफ के प्रियांकु मलहोत्रा, अंशुल चक्रवती, किरन शर्मा, नवीन शर्मा आदि ने ग्राहकों की शंकाओं का समाधान किया।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Bank of India, Thakurpur, Customer Service Center, Open

LEAVE A REPLY