Home मनोरंजन ओएनजीसी कम्यूनिटी सेंटर में होगा नाच इंडिया नाच का आॅडिशन

ओएनजीसी कम्यूनिटी सेंटर में होगा नाच इंडिया नाच का आॅडिशन

970
0
SHARE

देहरादून। नाच इंडिया नाच डांसिंग रियलिटी शो का आॅडिशन एवं टाॅप नौ प्रतिभागियों का सलेक्शन देहरादून स्थित ओएनजीसी कम्यूनिटी सेंटर के सभागार में आयोजित किया जाएगा।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेस वार्ता में जय श्री कृष्णा प्रोडक्शन हाउस प्राइवेट लिमिटेड के प्रोड्यूसर ललित शर्मा ने बताया कि जेएसकेपीएच के बैनर तले देश की छुपी प्रतिभाओं को गांव शहर और कस्बों से पहचानकर नाच इंडिया नाच प्रोग्राम के माध्यम से मंच प्रदान किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कलाकारों को सही पहचान दिलाने के उद्देश्य से देहरादून में 14, 15 व 16 सितम्बर को आॅडिशन आयोजित किए जा रहे हैं। आॅडिशन में 8 साल के बच्चे से लेकर 60 साल के बुजूर्ग भी हिस्सा ले सकते हैं। आॅडिशन ओएनजीसी आडिटोरियम में होंगे। ललित शर्मा ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि उत्तराखंड में नृत्य कला से जुड़ी प्रतिभाओं को उनका भविष्य संवारने का अवसर जरूर मिलना चाहिए।

नाच इंडिया नाच डांसिंग रियलिटी शो के प्रोजेक्ट डायरेक्टर संजय कुमार जोगी बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है जिन्होंने कई अवार्ड शोध एवं रियलिटी शो का स्कोर बनाया है। वह इस शो का कुशल संचालन भी कर रहे हैं। जोगी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ मिशन पर आधरित फिल्म का भी प्रचार किया जाएगा। उत्तराखंड के कलाकारों को लेकर बाॅलीवुड की आने वाली फिल्म राजू बजरंगी के अन्य कलाकार भी 16 सितंबर को ओएनजीसी आॅडिटोरियम में आयोजित शो में प्रतिभाग करेंगे।

बाॅलीबुड स्टार नितिन शर्मा ने कहा कि 16 सितम्बर 2017 को आॅडिशन में जज के तौर पर इंडियन आइडियल के प्रिंस गुप्ता शामिल होंगें। कार्यक्रम में प्रथम आने वाले प्रतिभागियों को वर्गवार सम्मानित भी किया जायेगा।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, ONGC Community Center, Dance india Danc, Audition

LEAVE A REPLY