Home मनोरंजन …. तो अब सुनियेगा ! रेड एफएम देहरादून 93.5 रेडियो चैनल

…. तो अब सुनियेगा ! रेड एफएम देहरादून 93.5 रेडियो चैनल

279
0
SHARE

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने बुधवार को कौलागढ़ रोड स्थित साउथ एशिया एफएम लिमिटेड के कार्यालय से रेड एफएम 93.5 रेडियो चैनल का शुभारम्भ किया। रेडियो चैनल रेड एफएम 93.5 की टीम को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रेड एफएम 93.5 का उत्तराखण्ड व देहरादून में पहला रेडियो स्टेशन है जो श्रोताओं का भरपूर मनोरंजन करेगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने देहरादून में रेडियो चैनल रेड एफएम 93.5 का शुभारंभ करते हुए उम्मीद जताई कि रेड एफएम 93.5 रेडियो चैनल मनोरंजन के साथ-साथ, विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर सामाजिक चेतना लाने में अहम भूमिका निभाते हुए जनकल्याणकारी योजनाओं व नीतियों को लोगों तक पहुँचायेगा।

रेड एफएम की सीओओ निशा नारायण ने इस लॉन्च के अवसर पर कहा, “हम देहरादून में पहला एफएम लॉन्च कर बेहद उत्साहित है। फेज 3 के लॉन्च के दौरान हम नए रणनीतिक बाजार में प्रवेश कर रहे हैं। देहरादून में हमने अपना 66वां स्टेशन लॉन्च किया है। उन्होंने बताया कि 93.5 रेड एफएम की ब्रांड पर्सनेल्टी के कार्यक्रम के तहत यंग, कूल और ट्रेंडी सुपरहिट म्यूजिक ही सुनाया जाएगा। इस प्राइवेट एफएम स्टेशन के पास सीएचआर (कंटेम्परेरी हिट रेडियो) फॉरमेट है जिसमें हिंदी और पंजाबी के सुपरहिट गाने प्रस्तुत किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY