Home उत्तराखंड चकराता तहसील में नए 27 गांव शामिल

चकराता तहसील में नए 27 गांव शामिल

1395
0
SHARE

साहिया। क्षेत्र के 27 गांवों को चकराता तहसील में शामिल किए जाने पर स्थानीय लोगों ने भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रताप सिंह रावत का अभिनंदन किया।

मंगलवार को कोटी कनासर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत सदस्य मधु चैहान ने कहा कि चुनाव के दौरान किए गए वायदों को सूबे की भाजपा सरकार तेजी से पूरा कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा वहीं घोषणाएं करती है, जिन्हें वह पूरा कर सके। उन्होंने क्षेत्र के पिछड़ेपन के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि भाजपा के शासन में प्रदेश के साथ ही जनजातीय क्षेत्र का चहुमुखी विकास होगा।

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रताप सिंह रावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि 27 गांवों को सरकार ने चकराता तहसील में शामिल कर दिया है। सरकार के इस फैसले से सैकड़ों की आबादी को लाभ मिलेगा। अब लोगों को जरूरी प्रमाण पत्र के लिए लंबी दूरी नहीं नापनी पड़ेगी।

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख कालसी अर्जुन सिंह चौहान, चंदन सिंह चौहान, विरेंद्र सिंह, जगतराम नौटियाल, संतराम, फतेह सिंह, सूरतराम, चंदराम, नरेश, विशन सिंह, सुरेंद्र सिंह, इंदर सिंह आदि मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradeun, Chakrata Tehsil, 27 villages

LEAVE A REPLY