Home उत्तराखंड उत्तराखंड के विकास में सहायक साबित होगा राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन: पंत

उत्तराखंड के विकास में सहायक साबित होगा राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन: पंत

635
0
SHARE

देहरादून। पब्लिक रिलेशन सोसाइटी आॅफ इण्डिया देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियांे ने सोमवार को कैबिनेट मंत्री उत्तराखण्ड सरकार प्रकाश पंत से देहरादून में 8 से 10 दिसंबर को आयोजित होने वाले 40वीं राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन के सम्बंध में मुलाकात की। इस दौरान सम्मेलन से संबंधी विभिन्न मुद्दों को लेकर वार्तालाप किया गया।

कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि देहरादून में प्रस्तावित जनसंपर्क राष्ट्रीय सम्मेलन में प्रतिभाग के लिए देश-विदेश से आने वाले अतिथियों का देवभूमि उत्तराखण्ड में स्वागत है। उन्होंने कहा कि जनसंपर्क एक ऐसा माध्यम है जो हमें एक दूसरे की संस्कृति, सभ्यता एवं समाज को सशक्त बनाता है। उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन राज्य के सांस्कृतिक एवं आर्थिक विकास में निश्चय ही सहायक सिद्ध होगा।

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष विमल डबराल ने बताया कि दून में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय जनसंपर्क सम्मेलन में उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री की विशिष्ट उपस्थित में देश-विदेश से अनेक गणमान्य पदाधिकारी एवं जनसंपर्क अधिकारी शामिल होगें।

कैबिनेट मंत्री प्रकाश पंत ने पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियों को सम्मेलन के आयोजन में उत्तराखण्ड सरकार की ओर से हर संभव सहयोग देने का आश्वासन एवं सफलता की शुभकामनायें दीं।

इस अवसर पर पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती, डाॅ. डीपी उनियाल, अमित पोखरियाल, सुरेश भट्ट, राकेश डोभाल, हेम प्रकाश, विकास कुमार, मनोज गोविल, रोहित नौटियाल, लोकेश अग्रवाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY