Home क्राइम उत्तरकाशी के भकड़ा गांव में नाबालिका की निर्मम हत्या – दुष्कर्म का...

उत्तरकाशी के भकड़ा गांव में नाबालिका की निर्मम हत्या – दुष्कर्म का अंदेशा

1304
0
SHARE

कुलदीप शाह/उत्तरकाशी। महिलाओं व नाबालिकाओं की सुरक्षा को लेकर लंबे समय से न केवल प्रदेश में बल्कि पूरे देशभर में चिंतन जारी है, वहीं देवभूमि में फिर एक बार फिर से नाबालिका से दुष्कर्म की घटना ने सुरक्षा व कानून पर सवाल खड़े कर दिए हैं। घटना उत्तरकाशी जनपद की है जहां भकडा गांव में 14 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बाहर से आए मजदूरी का कार्य करने वालो चार युवकों ने इस शर्मशार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। चारों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

शनिवार को उत्तरकाशी जनपद के भकडा गांव से जहां 14 वर्षीय युवती के साथ बलात्कार के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आरोपी बिहारी मजदूर है और इन्होंने रात को लड़की को घर से बिजली का कनेक्शन काटकर अगुआ कर ले गए, जिसके बाद देर रात को घटना को अंजाम दिया।

घटनास्थल पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक गोपाल सिंह रावत, पूर्व विधायक विजयपाल सिंह सजवाण सहित जिलाधिकारी डॉ आशीष चौहान एवं पुलिस ने गुस्साये ग्रामीणों को मामले की जांच के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है।

LEAVE A REPLY