Home उत्तराखंड मुनस्यारी के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम को बताईं क्षेत्र की जनसमस्याएं

मुनस्यारी के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम को बताईं क्षेत्र की जनसमस्याएं

544
0
SHARE

देहरादून। मुस्यारी की तीन ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से सीएम आवास में मुलाकात कर उन्हें क्षेत्र की जनसमस्याओं से अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को सभी समस्याओं के शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया है।

रविवार को भाजपा के मुख्य मीडिया प्रभारी जगत मर्तोलिया के नेतृत्व में मुनस्यारी की होकरा, खोयम एवं गौला क्षेत्र की ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क व दूरसंचार की सुविधा के अभाव में लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को सभी समस्याओं को ध्यानपूर्वक सुना और उनके निराकरण को लेकर आश्वस्त करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार राज्य के दूरस्थ क्षेत्रों में विकास कार्यों को पहुंचाने के लिए संकल्परत है।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को मां भगवती हुकारा देवी के मंदिर का फोटो और पारंपरिक रिंगाल से बने गुलदस्ते भी भेंट किए जिसके लिए मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल का आभार जताया।

प्रतिनिधिमंडल में होकरा ग्राम पंचायत के प्रधान सुंदर मेहता, बलवंत मेहता, मोहन मेहता, गोपाल सिंह, जसमल सिंह, दुर्गा सिंह, गुंजन बिष्ट, पूजा थापा आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY