Home अपना दून सिविल डिफेन्स पोस्ट-2 की मासिक बैठक – डिवीजनल वार्डन चमनलाल को दी...

सिविल डिफेन्स पोस्ट-2 की मासिक बैठक – डिवीजनल वार्डन चमनलाल को दी भावपूर्ण विदाई

650
0
SHARE

देहरादून। नागरिक सुरक्षा कोर देहरादून की पोस्ट-2 में आयोजित मासिक बैठक में माह अगस्त की गतिविधियों के साथ परिवार रजिस्टर के कार्य की समीक्षा की गई। बैठक से पूर्व अन्तर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर क्षेत्र के बच्चों को स्वस्थ रहने का संदेश देने के लिए एक मिनी साइकिल रैली का आयोजन भी किया गया। बैठक के दौरान विशेष रूप आमंत्रित पूर्व डिवीजनल वार्डन चमनलाल के रिटायरमेंट पर कोर के पदाधिकारियों ने उन्हें भावपूर्ण विदाई दी।

रविवार को नागरिक सुरक्षा कोर की पोस्ट-2 में मासिक बैठक में सभी पदाधिकारियों ने पूर्व व भविष्य के कार्यां पर चर्चा की। पोस्ट वार्डन विनोद यादव बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों का स्वागत करते हुए अन्तर्राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पोस्ट के बच्चों के लिए आयोजित की गई साइकिल रैली के सफल आयोजन के लिए सभी का आभार जताया। उन्हें सभी सेक्टर वार्डन द्वारा किए जा रहे परिवार रजिस्टर के कार्य की समीक्षा भी प्रस्तुत की। बैठक में आमंत्रित पूर्व डिवीजनल वार्डन चमनलाल के रिटायरमेंट पर कोर के सभी पदाधिकारियों ने उनके कार्यकाल को याद किया और उन्हें शुभकामनायें दीं।

पूर्व डिवीजनल वार्डन चमनलाल ने कहा कि कोर में अपनी सेवाओं के दौरान उन्हें जो भी दायित्व सौंपा गया उसे उन्होंने पूरी आत्मीयता के साथ निभाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि टीम के साथियों से मिले सहयोग व सम्मान ने उन्हें हमेशा ऊर्जावान बनाये रखा।

डिवीजनल वार्डन उमेश्वर सिंह रावत ने कहा कि चमनलाल ने बेहद शालीनता के साथ सभी दायित्वों का निर्वहन किया जो सभी के लिए अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि चमनलाल हमेशा नागरिक सुरक्षा कोर की टीम के लिए मागदर्शी बने रहेंगे।

रिजर्व पोस्ट वार्डन अरविन्द रोहेला एवं लोकेश गर्ग ने कहा कि नागरिक सुरक्षा कोर में रहते हुए चमनलाल ने अपने कार्यों से एक मिसाल कायम की। उन्होंने चमनलाल के साथ किए गए अपने कार्यों को भी सभी के साथ साझा किया।

बैठक में पूर्व सैक्टर वार्डन चमनलाल शर्मा, सेक्टर वार्डन यशपाल सिंह, सुधीर कुमार, राजीव बिष्ट, धर्मेन्द्र गुप्ता सहित पंकज भार्गव आदि ने भी अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY