Home उत्तराखंड सेना को पगार से एक लाख देंगे विधायक जोशी

सेना को पगार से एक लाख देंगे विधायक जोशी

609
0
SHARE

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित तिरंगा रैली में अपने संबोधन के दौरान मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अपनी पगार से भारतीय सेना को एक लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

रविवार को आयोजित कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि आज हमारे देश को लगातार पड़ोसी देशों से गीदड़ धमकियां मिल रही हैं ऐसे दौर में हमारा कर्तव्य बनता है कि हम सेना के साथ अप्रत्यक्ष रुप से उनके पीछे खड़े रहे। उन्होंने कहा कि आये दिन हमारे जवान सीमाओं पर शहीद हो रहे हैं और भारतीय सेना द्वारा शहीदों की वीर नारियों एवं बच्चों के लिए आर्थिक सहायता के तौर पर धनराशि प्रदान की जाती है, यदि उस धनराशि में समाज के प्रत्येक व्यक्ति द्वारा मदद की जाए तो वह देश प्रेम की भावना और सेना की मदद होगी।

विधायक जोशी ने बताया कि 17 अगस्त को वह नई दिल्ली में भारतीय सेना के प्रमुख जनरल विपिन रावत को अपने वेतन से एक लाख का चैक सांैपेंगे। विधायक जोशी ने आह्वान किया है कि देश के सभी विधायक और सांसद एवं अन्य सक्षम गणमान्य लोग भी इस मुहिम से जुड़े। ताकि भारतीय सेना के साथ-साथ हमारा देश भी मजबूत हो सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा अगस्त क्रांति के अवसर पर दिया गया नारा ‘‘संकल्प से सिद्धि‘‘ को भी इस मुहिम से जोड़ा जा सकता है।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, BJP, Tiranga Relly, MLA Joshi, Announcement

 

LEAVE A REPLY