Home क्राइम मसूरी में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, हालत गंभीर

मसूरी में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और मारपीट, हालत गंभीर

497
0
SHARE

मसूरी /डीबीएल संवाददाता।:   देवभूमि उत्तराखंड में आए दिन महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. ताजा मामला मसूरी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह 11 बजे पीड़िता की दोस्त ने उसे मसूरी हाथी पांव रोड पर बुलाया था, जहां पहले से एक युवक मौजूद था. इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपने साथ कुछ काम की बात कहकर झाड़ियों में ले गया था, जहां उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और अधमरी हालत में ही उसे छोड़कर फरार हो गया. हालांकि, काफी देर बाद युवती को होश आया और वह बड़ी मुश्किल से मसूरी कैम्पटी पेट्रोल पंप तक पहुंची. इसके बाद वो सड़क किनारे बेहोश होकर कर गिर गई.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कैम्पटी फॉल पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसके परिजनों से संपर्क किया. गुरुवार रात 9 बजे पुलिस ने पीड़िता की मां को उसके बारे में सूचना दी.

मसूरी के हाथी पांव में दलित नाबालिक के साथ हुई छेड़छाड़ और जान से मारने की कोशिश के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एससी-एसटी और पोक्सो (POSCO) एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, फिलहाल पीड़िता दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती है.

इस संबंध में मसूरी क्षेत्राधिकारी एएस रावत ने बताया कि नाबालिग पीड़िता टिहरी जिले के एक गांव की रहने वाली है, जिसके साथ मसूरी के हाथी पांव के पास यौन शोषण करने की कोशिश की गई और बुरी तरह से पीटा भी गया . मामले को दर्ज करने के बाद नाबालिग का मेडिकल करवाने के लिए दून कॉलेज लाया गया है. जहां, उसका उपचार भी चल रहा है. दरअसल, जब पीड़िता ने खुद की आबरू बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसको पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था

पुलिस ने 108 जरिए पीड़िता को बेहोशी की हालत में मसूरी के सेंट मेरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे हॉयर सेंटर देहरादून रेफर किया गया. पीड़िता को राजधानी के दून अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां शुक्रवार सुबह को उसे होश आया. इसके बाद उसने पूरी घटना परिजनों को बताई. इसके बाद परिजनों ने थाने में आरोपी और उसकी सहेली के खिलाफ तहरीर दी.

 

LEAVE A REPLY