Home उत्तराखंड एमकोर ने लांच की होम केयर पैकेजिंग उत्पादन की नई साइट

एमकोर ने लांच की होम केयर पैकेजिंग उत्पादन की नई साइट

504
0
SHARE

हरिद्वार। भारत में यूनिलीवर के कपड़े धोने के उत्पादों की बढ़ती माँग ने गुणवत्ता पैकेजिंग की आवश्यकता पैदा की है, जिसे एमकोर नए विनिर्माण संयंत्र से पूरा करेगा। एमकोर के अध्यक्ष माइकल जैका ने कहा कि भारत में उपभोक्ता होम केयर की सभी श्रेणियों में, ऐसी पैकेजिंग वाले उत्पाद को चुन रहे हैं, जो उन्हें सबसे अधिक सुविधा प्रदान करते हैं। उन्होंने कहा कि यह साइट भारत के बाज़ार में नई फ़्लेक्सोग्राफ़िक पिं्रटिंग प्रौद्योगिकी ला रही है, और यह “उत्पाद विकास और टिकाऊ पैकेजिंग समाधान के लिए उत्कृष्टता का केंद्र“ बनेगी।

माइकल जैका ने कहा कि उत्तराखण्ड के हरिद्वार एवं रूद्रपुर एक उद्यौगिक क्षेत्र हैं जहां होम केयर पैकेजिंग उत्पादन की अपार संभावनाऐं हैं। उन्होंने कहा कि हरिद्वार में कई कंपनियां है जो उत्पादन करती है यदि वे एमकोर से जुड़ती है तो होम केयर पैकेजिंग उत्पादन की संभावनाओं में निश्चित ही बढ़ोत्तरी होगी साथ ही उत्तराखण्ड के नौजवानों को कई रोजगार के मौके मिलेंगे।

यूनिलीवर के उपाध्यक्ष सजिब्रिंग ने कहा कि यूनिलीवर और एमकोर के बीच कई वर्षों के मज़बूत सहयोग और व्यापारिक वृद्धि की परिणति है।“ बाज़ार के अग्रणी टिकाऊ और अभिनव पैकेजिंग समाधान के साथ हब उपभोक्ताओं को और अधिक ख़ुश करने के लिए दोनों कंपनियों की क्षमताओं को बढ़ाएगें।

एमकोर ने भारत में सात साइट में 1,100 से अधिक लोगों को रोजगार दिया है जो वैश्विक, पूरे क्षेत्र में क्षेत्रीय और राष्ट्रीय खाद्य और पेय पदार्थों, गृह और व्यक्तिगत देखभाल, चिकित्सा और फ़ार्मास्यूटिकल व्यापारों के लिए उच्च गुणवत्ता की पैकेजिंग का उत्पादन करते हैं।

LEAVE A REPLY