Home राष्ट्रीय लीफोन का डब्ल्यू-2 मॉडल लॉंच

लीफोन का डब्ल्यू-2 मॉडल लॉंच

1019
0
SHARE

नोएडा। चीन की स्मार्टफोन निर्माता लीफोन ने बाज़ार में अपने स्मार्टफोन सीरीज़ में नया लीफोन डब्ल्यू 2 पेश किया है, जो बजट स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश स्तर के 4जी वीओएलईटी में नवीनतम फोन है। पोर्टेबल 4.5 इंच साइज़ का यह मॉडल चार अलग-अलग रंगों ब्लैक, गोल्डन, रोज़ गोल्ड और व्हाइट एंड गोल्ड में उपलब्ध है।

फोन की लांचिंग के अवसर पर विनोद पंडित, बिज़नेस हैड, लीफोन टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड ने कहा कि लीफोन ग्राहकों के लिए किफायती और शानदार डिवाइस पेश करने वाला प्ल्ेटफार्म है जो उनकी अलग-अलग प्रकार की जरूरतों को पूरा करता है। लीफोन डब्ल्यू 2 में नवीनतम विशिष्टताओं को समेटा गया है और यह बाजार में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मॉडल है।

लीफोन डब्ल्यू 2 में 1.3 जीएचजी क्वैड कोर प्रोसेसर और 1जीबी रैम है जो इसकी तेज रफ्तार परफॉरमेंस सुनिश्चित करता है। साथ ही, इसमें 8जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 2एमपी रियर स्नैपर और एलईडी फ्लैश सहित वीजीए फ्रंट कैमरा लगा है। इस डिवाइस में जी-सैंसर भी है जो गेम्स के लिए उपयोगी होता है और इसका 11.43 से.मी. एफडब्ल्यूवीजीए डिसप्ले यह सुनिश्चित करता है कि इमेज देखते हुए वे कटे नहीं। मॉडल में इमेज और सिंबल्स की विस्तृत वैरायटी है जो टैक्सट कम्युनिकेशन को बेहतर बनाती हैं, और साथ ही विभिन्न 22 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट भी है।

Key Words : Noid, Leaphone, W-2 model, launch

LEAVE A REPLY