Home राजनीतिक अंर्तकलह – अब कुंजवाल ने दिया 16 अगस्त तक का अल्टीमेटम

अंर्तकलह – अब कुंजवाल ने दिया 16 अगस्त तक का अल्टीमेटम

621
0
SHARE

देहरादून। कांग्रेस में गुटबाजी के चलते अंर्तकलह थमने का नाम नही ले रही है। पार्टी के भीतर एक-दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति जारी है। जिसके चलते पार्टी अगले चुनाव के लिए पूरी तरह से खुद को तैयार नही कर पा रही है। अब कुंजवाल ने जिलाध्यक्ष मामले में पार्टी को 16 अगस्त तक का अल्टीमेटम दे दिया है।

कांग्रेस पार्टी आलाकमान ने हरीश रावत का कद बढ़ाकर उन्हें केन्द्र की राजनीति में भेज दिया है, लेकिन उत्तराखण्ड में अब भी कांग्रेस दो धड़ों में बंटी नजर आ रही है। कांग्रेस पार्टी के अन्दर नए जिलाध्यक्षों की घोषणा के बाद से घमासान मचा हुआ है। कुंजवाल पर अल्मोड़ा के पुराने जिलाध्यक्ष को हटाने का आरोप है जबकि वह उसकी बहाली की बात कर चुके हैं। अल्मोड़ा दौरे पर गए कुंजवाल इससे इतने दुखी नजर आए कि उन्होंने पार्टी छोड़ देने तक के संकेत दिए।

कुंजवाल ने कहा कि ऐसी राजनीति से उन्हें बहुत कष्ट है और पार्टी नेताओं को सद्बुद्धि के लिए उन्होंने न्याय के देवता गोल्ज्यू और जागेश्वर में पूजा की। कुंजवाल ने यह भी कहा कि अगर पार्टी जिलाध्यक्ष को लेकर कही जा रही बातों को स्पष्ट नहीं करती है तो वह वह 16 अगस्त तक कोई फैसला कर उसका ऐलान कर देंगे।

LEAVE A REPLY