Home उत्तराखंड कामधेनू ग्रुप ने डीलर्स के लिए आयोजित की कॉन्फ्रेंस

कामधेनू ग्रुप ने डीलर्स के लिए आयोजित की कॉन्फ्रेंस

763
0
SHARE

हल्द्वानी । होम बिल्डिंग मैटेरियल्स कंपनी कामधेनू लिमिटेड ने उत्तराखंड के डीलरों के लिए सालाना कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। इस कॉन्फ्रेंस में पूरे उत्तराखंड के 200 से भी ज्यादा डीलरों ने हिस्सा लिया। इस दौरान उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए डीलरों को सम्मानित भी किया गया।

कार्यशाला के दौरान डीलर अपने सुझावों के साथ आगे आए और मैनेजमेंट से बातचीत की। कामधेनू लिमिटेड के निदेशक सुनील अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा, ’’हमने इस सभा का आयोजन उन डीलरों का सम्मान करने के लिए किया है जिन्होंने हमारे ब्रांड ’कामधेनू टीएमटी बार’ की बिक्री बढ़ाने में बड़ी भूमिका निभाई है और उत्तराखंड के दूरस्थ बाजारों तक पैठ बढ़ाने के लिए काम किया है। हमारे ब्रांड को ग्राहकांं ने बहुत अच्छे से स्वीकारा है जिसके फलस्वरूप हमारा कारोबार बढ़िया हो रहा है। हम अपने डीलरों के साथ पुख्ता और लाभदायी सहभागिता की अपेक्षा करते हैं जो कि हम दोनों ही के लिए श्रेष्ठ साबित होगी।’’

कंपनी के वरिष्ठ महाप्रबंधक-मार्केटिंग दिलीप मेहरा ने कहा कि डीलरों के साथ दीर्घकालीन मजबूत रिश्तों की वजह से ही कंपनी उत्तराखंड में दमदार प्रदर्शन कर सकी है। उन्होंने बताया कि आज के उपभोक्ताओं के पास बेहतर जानकारी है और वो खरीद का फैसला लेने से पहले कीमतों के अलावा उत्पाद के फायदों/फीचर्स के बारे में विचार करते हैं। कार्यशाला में जीएसटी के मसले पर डीलरों के सवालों के जवाब भी दिए गए और कंपनी की ओर से दमदार प्रदर्शन करने वाले डीलरों को सम्मानित भी किया।

Key Words : Uttarakhand, haldwani, Kamdhenu,  conference, dealers

LEAVE A REPLY