Home अपना दून दून में अतिक्रमण हटाओ अभियान – तीसरे दिन धर्मपुर व सहारनपुर रोड...

दून में अतिक्रमण हटाओ अभियान – तीसरे दिन धर्मपुर व सहारनपुर रोड पर चली जेसीबी

809
0
SHARE

देहरादून। हाईकोर्ट के आदेश पर अतिक्रमण के खिलाफ राजधानी देहरादून में तीसरे दिन भी अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। प्रशासन की टीम ने पूरे सुरक्षा इंतजामों व जेसीबी मशीनों के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची। शनिवार को टास्क फोर्स ने धर्मपुर चौक क्षेत्र से अतिक्रमण हटाया जिसके बाद टीम आढ़त बाजार पंहुची। इस दौरान सहारनपुर रोड में एक कांप्लेक्स भी सील किया जहां पार्किंग को लेकर अनियमिताएं पायी गईं।

अतिक्रमण हटाओ अभियान के तीसरे दिन प्रशासन की टीमें टास्क फोर्स सहित मैदान में उतरी। जेसीबी मशीनों, औजारों व लाव लश्कर के साथ उन्होंने धर्मपुर चौक से अतिक्रमण हटाया। अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासन की टीमों की स्थानीय लोगों के साथ नोंकझोंक भी देखने को मिली। मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी के चलते मामला रफादफा कर दिया गया। इसके बाद टीमें आढ़त बाजार पंहुची और वहां से भी उन्होंने चिन्हित जगहों से अतिक्रमण हटाना शुरू किया। अतिक्रमण हटाओ अभियान के चलते लक्खीबाग पुलिस चौकी के समीप जाम की स्थिति भी उत्पन्न हो गई थी।

वहीं सहारनपुर रोड स्थित एक काम्पलेक्स की पार्किंग में अनियमित्ताएं पाई गई जिसके चलते प्रशासन ने उसे सील कर दिया। वहीं दूसरी टीम द्वारा राजपुर रोड, चकराता रोड क्षेत्र में चिन्हिकरण किया गया जहां से संभवतः कल अतिक्रमण हटाया जाएगा।

LEAVE A REPLY