Home अपना दून सड़कों की बदहाली पर जन सेवा पार्टी का प्रदर्शन – जनता के...

सड़कों की बदहाली पर जन सेवा पार्टी का प्रदर्शन – जनता के पैसे का दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं : जगराम सिंह

503
0
SHARE

देहरादून। राजधानी में सड़कों के खस्ताहाल हालातों को लेकर जन सेवा पार्टी ने विरोध जताया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने दून में लगातार बढ़ रहे दुर्घटनाओं के ग्राफ के लिए सड़कों की हालत को जिम्मेदार ठहराया और प्रशासन और विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया।

बुधवार को जन सेवा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगराम सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने रिंग रोड जोगीवाला बाईपास स्थित छह नंबर पुलिया पर सड़क धंसने के मामले में घटिया निर्माण कार्य के विरोध में प्रदर्शन किया। जगराम सिंह ने बताया कि क्षेत्रवासियों का आरोप है कि अभी उक्त सड़क के निर्माण को एक माह भी नहीं हुआ है और सड़क धंसने लगी है। राजपुर रोड के एक होटल के सामने बीते कुछ माह पहले सड़क हादसे में दो छात्राओं की मौत का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि यह बात सभी को मालूम है कि सड़क का घटिया निर्माण और गड्ढे उस हादसे के लिए जिम्मेदार बने थे। उन्होंने कहा कि छह नंबर पुलिया क्षेत्र में सड़क के हालातों को देखकर लगता है कि प्रशासन और विभाग यहां भी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। उन्होंने पीडब्ल्यू की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता के पैसे का इस तरह दुरुप्रयोग किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

प्रदर्शन के दौरान जनसेवा पार्टी के उपाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार सैनी, प्रदेश अध्यक्ष हरीसिंह कोरवाल, कोषाध्यक्ष अजय पाल, प्रदेश महिला मोर्चे की अध्यक्ष अनीता बाल्मिकी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Jana Seva Party, Demonstrations, Public Money

 

LEAVE A REPLY