Home उत्तराखंड इंडियन स्पोर्ट्स नेशनल गेम्स : जखोली के शोभित ने शॉट पुट थ्रो...

इंडियन स्पोर्ट्स नेशनल गेम्स : जखोली के शोभित ने शॉट पुट थ्रो प्रतियोगिता में जीता गोल्ड मेडल

768
0
SHARE

रुद्रप्रयाग। विकासखण्ड जखोली के तहत बैनोली गांव के निवासी हरिबल्लभ सेमवाल के सुपुत्र शोभित सेमवाल ने भारतीय खेल संघ के तत्वावधान में लखनऊ में आयोजित इंडियन स्पोर्ट्स नेशनल गेम्स की शॉटपुट थ्रो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतकर सूबे का नाम रोशन किया है। शोभित ने 16 वर्ष की उम्र में अंडर 19 खेलकर यह खिताब जीता है। उनकी इस उपलब्धि पर क्षेत्रवासियों में खशी का माहौल है। शोभित के प्रदेश की राजधानी देहरादून पहुंचने पर उत्तराखंड बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष योगेंद्र खण्डूड़ी एवं आयोग के सदस्यों ने शोभित सेमवाल को प्रशस्ति पत्र एवं शॉल भेंट कर स्वागत किया।

आयोग के अध्यक्ष खंडूरी ने कहा कि शोभित अन्य छात्रों के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। मेडल मिलने पर क्षेत्र के विधायक भरत सिंह चौधरी ने शोभित को शुभकामनाएं एवं बधाई देते हुए कहा की यह हमारे क्षेत्र के लिए एक गौरव की बात है।

शोभित के पिता हरि बल्लभ सेमवाल, माता मीना सेमवाल, बाल संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल, राजेंद्र किमोठी, प्रधानाचार्य ब्रह्मानंद किमोठी, जयप्रकाश सेमवाल ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह सब शोभित के अथक मेहनत का फल है। गोल्ड मेडल मिलने पर शोभित के गांव बैनोली में भी ग्रामीणों ने शोभित की सफलता पर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

LEAVE A REPLY