Home उत्तराखंड पर्यटन मंत्री महाराज को 40वें अखिल भारतीय जनसंपर्क सम्मेलन में किया आमंत्रित

पर्यटन मंत्री महाराज को 40वें अखिल भारतीय जनसंपर्क सम्मेलन में किया आमंत्रित

644
0
SHARE

देहरादून। पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर के एक प्रतिनिधिमण्डल ने बुधवार को विधान सभा में पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज से भेंट की। इस अवसर पीआरएसआई अध्यक्ष विमल डबराल एवं अन्य पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर पर्यटन मंत्री को आगामी 8 से 10 दिसम्बर तक देहरादून में आयोजित होने वाले 40वें अखिल भारतीय जनसंपर्क सम्मेलन में प्रतिभाग के लिए आमंत्रित किया।

पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने कहा कि उत्तराखण्ड की पहचान आज देश-विदेश में एक पर्यटन प्रदेश के रूप में बन रही है। राज्य सरकार का प्रयास है कि राज्य में पर्यटन गतिविधियों को प्रोत्साहित किया जाय। हमारे प्रदेश मे देश-विदेश से अधिक से अधिक पर्यटक आने से स्थानीय स्तर पर रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। पर्यटन मंत्री ने कहा कि यह सम्मेलन एक अच्छा अवसर है, जिसमें हम देशभर से प्रतिनिधियों के मध्य राज्य के पर्यटन एवं संस्कृति का प्रदर्शित कर सकते है।

इस मौके पर पीआरएसआई सचिव अनिल सती, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, सह सचिव अमित पोखरियाल, राकेश डोभाल, दिनेश उपमन्यु हेम प्रकाश, विकास कुमार, रोहित नौटियाल, महेश खंखरियाल आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY