Home खेल जोरदार वापसी करेगी इंडियन टीम : सचिन

जोरदार वापसी करेगी इंडियन टीम : सचिन

1872
0
SHARE

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पुणे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया से 333 रनों से हारने के बाद भारतीय प्रशंसक सदमे में हैं। ऐसे समय में महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर टीम इंडिया के समर्थन में सामने आए है। भारतीय टीम का समर्थन करते हुए सचिन ने कहा है कि अगले मैच में टीम जोरदार वापसी करेगी।

रविवार को सचिन तेंडुलकर नई दिल्ली मैराथन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद तेंडुलकर ने कहा, ‘‘चार टेस्ट मैचों की सीरीज में एक हार पूरी श्रंखला का निर्णय नहीं करती। भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रंखला पर बात करूं तो यह हमारे लिए कड़ा टेस्ट मैच था। लेकिन यह खेल का हिस्सा है। इस हार का मतलब यह नहीं कि हमने श्रंखला गंवा दी। ’’

सचिन ने कहा, ‘‘भारतीय टीम के जज्बे को जानने के कारण मुझे पता है कि वे वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी इस बारे में पता है क्योंकि जब हम उन्हें हराते हैं तो हमें भी पता होता है कि वे कड़ी वापसी करेंगे। मुझे कोई संदेह नहीं है कि भारतीय टीम वापसी करेगी और कड़ी प्रतिस्पर्धा देगी। प्रत्येक टीम और खिलाड़ी के करियर में मुश्किल लम्हें आते हैं और यही खेल को रोमांचक बनाता है।

LEAVE A REPLY