Home अंतरराष्ट्रीय इंग्लैंड मैच से पहले एक हुए भारत-पाक फैन्स,

इंग्लैंड मैच से पहले एक हुए भारत-पाक फैन्स,

461
0
SHARE

ऐसा कम ही होता है कि भारत और पाकिस्तान के फैन्स एक दूसरे को सपोर्ट करें, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी फैन्स भारतीय टीम को सपोर्ट करते नजर आ सकते हैं।

ICC World Cup 2019 India vs England | आईसीसी विश्व कप में भारत और मेजबान इंग्लैंड के बीच मैच 30 जून को खेला जाना है। इस मैच से पहले कुछ ऐसे समीकरण बन गए हैं कि भारत और पाकिस्तान के फैन्स एक हो गए हैं। ऐसा कम ही होता है कि भारत और पाकिस्तान के फैन्स एक दूसरे को सपोर्ट करें, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी फैन्स भारतीय टीम को सपोर्ट करते नजर आ सकते हैं। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने ट्वीट कर पूछा कि पाकिस्तानी फैन्स भारत vs इंग्लैंड मैच में किसे सपोर्ट करेंगे।

इस ट्वीट पर भारत और पाकिस्तान के फैन्स ने जमकर रिप्लाय किया है। इतना ही नहीं इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने भी इस ट्वीट के मजे लेते हुए नासिर हुसैन से पूछ लिया कि वो किस टीम को सपोर्ट करेंगे। जिस पर नासिर ने उनको मजेदार जवाब भी दिया।

जानिए क्यों पाकिस्तान फैन्स चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ जीते भारत |

दरअसल पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अपने बचे हुए दो मैच तो जीतने ही होंगे साथ ही ये दुआ करनी होगी कि इंग्लैंड अपने बचे हुए सारे मैच हारे। ऑस्ट्रेलिया सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाई कर चुका है, जबकि न्यूजीलैंड और भारत का पहुंचना भी लगभग तय माना जा रहा है, चौथे नंबर के लिए पाकिस्तान, इंग्लैंड, श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। ऐसे में पाकिस्तानी फैन्स दुआ कर रहे हैं कि भारत इंग्लैंड के खिलाफ जीत दर्ज करे

ये भी पढ़ें- 

उत्तराखंड: दो से ज्यादा बच्चों वाले नहीं लड़ पाएंगे पंचायत का चुनाव

स्वच्छता अभियान – पुरोला नगर पंचायत अध्यक्ष लोगों को दिखा रहे आईना

लांघा के ग्रामीण बोले – जल संरक्षण मुहिम में बनेंगे सहभागीनहीं होने देंगे पानी की बर्बादी

घाट में आयोजित शिविर में ग्रामीणों को दीं महत्वपूर्ण जानकारियां

LEAVE A REPLY