Home उत्तराखंड फॉलोअप-डंपर हादसा : दुर्घटना स्थल बिचई पहुंचे आईजी कुमाऊॅं

फॉलोअप-डंपर हादसा : दुर्घटना स्थल बिचई पहुंचे आईजी कुमाऊॅं

698
0
SHARE

कपिल भार्गव

टनकपुर/चम्पावत। चम्पावत जिले के टनकपुर क्षेत्र स्थित मॉं पूर्णागिरी के दर्शन करने जा रहे पैदल श्रद्धालुओं के डंफर से कुचलने के हादसे का आईजी कुमाऊॅ पूरन सिंह रावत ने देर शाम स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने हादसे पर दुःख जताते हुए पुलिस अफसरों को यातायात के नियमों के पालन में किसी भी तरह की कोताही न बरतने के निर्देश दिए। वहीं पुलिस ने आरोपी डंफर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।

चम्पावत जिले के टनकपुर क्षेत्र में शुक्रवार सुबह अनियंत्रित गति से आ रहे डंफर की चपेट में मॉं पूर्णागिरी के दर्शन करने जा रहे पैदल श्रद्धालुओं के काफिले को कुचल डाला था। डंफर की चपेट में आने से 11 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि गंभीर हालत में 19 घायलों का इलाज चल रहा है।

शुक्रवार शाम को आईजी कुमाऊॅ पूरन सिंह रावत ने दुर्घटना स्थल बिचई पहुंचकर हादसे पर दुःख जताया। जिसके बाद आईजी ने कोतवाली में अफसरों को यातायात के नियमों का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश दिए।

पुलिस के अनुसार आरोपी डंफर का ड्राइवर सितारगंज निवासी नरेन्द्र सिंह स्वयं डंफर का मालिक भी है। विपरीत दिशा से आ रहे वाहन की लाइट के कारण डंफर चालक का वाहन से नियंत्रण खो देना हादसे का कारण बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY