Home उत्तराखंड उपलब्धियों पर पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान

उपलब्धियों पर पुलिसकर्मियों का हुआ सम्मान

722
0
SHARE

रुद्रप्रयाग। पुलिस लाइन रतूड़ा में अधिकारी एवं कर्मचारियों का मासिक सम्मेलन आयोजित किया गया, जिसमें समस्त कार्मिकों की समस्याओं पर चर्चा की गई। साथ ही अवैध शराब की बरामदगी मे बेहतर कार्य करने वाले पांच पुलिस कार्मिकों को सम्मानित किया गया।
सम्मेलन में पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने कार्मिकां के लम्बित टीए व डीए के नक्शों को त्वरित रूप से भुगतान किए जाने के लिए आंकिक को निर्देशित किया और क्षेत्र के थानाध्यक्षों से उनके अधीनस्थ कार्मिकों के लम्बित यात्रा भत्ता सम्बन्धी नक्शों के बारे में जानकारी ली। साथ ही तीन मई में शुरू हो रही केदारनाथ यात्रा के संबंध में अभी से तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि केदारनाथ यात्रा में देश-विदेश से लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं पहुंचते हैं और जवानों को अतिथि देवोः भवः की परम्परा को निभाना है। उन्होंने थानाध्यक्षों और चौकी प्रभारियों से समय पर यात्रा की तैयारियों पूर्ण करने को कहा और कहा कि यात्रा में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

इस दौरान विधानसभा चुनाव में अवैध शराब की बरामदगी मे बेहतर कार्य करने वाले पांच पुलिस कार्मिक उप निरीक्षक सुबोध कुमार ममगाईं, उप निरीक्षक जहांगीर अली, उप निरीक्षक राजपाल सिंह, आरक्षी कुंवर सिंह व आरक्षी भूपाल सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Key Woeds : uttarakhand, Rudraprayag, policemen, yatra arragment, meeting

LEAVE A REPLY