Home उत्तराखंड ईमानदारी : महिला पुलिसकर्मी ने लौटाया नोटों से भरा पर्स

ईमानदारी : महिला पुलिसकर्मी ने लौटाया नोटों से भरा पर्स

707
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड पुलिस में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने नोटों से भरा पर्स उसके मालिक को वापिस कर ईमानदारी की मिसाल कायम की है। क्लेमनटाउन थाने में तैनात उक्त महिला पुलिसकर्मी की ईमानदारी के किस्से रविवार को सुर्खियों में छाये रहे।

मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को रिक्रूट महिला आरक्षी मीना सकलानी को पोस्ट ऑफिस रोड क्लेमेंटाउन में एक पर्स लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला। जिसमें कई एटीएम कॉर्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, अन्य महत्वपूर्ण दस्तावेज व 7 हजार रुपये थे।

ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य दस्तावेजों पर रितेश सौरभ पुत्र उमाशंकर प्रसाद निवासी 303 अल्फा टावर, हरिद्वार बाईपास रोड देहरादून का नाम अंकित था। थाना कार्यालय से हेड मोहर्रिर विजय प्रताप सिंह व कार्यालय स्टाफ द्वारा काफी प्रयास कर रितेश सौरव के संबंध में जानकारी की गयी, जो वर्तमान में जियो रिलायंस मार्केट जीएमएस रोड देहरादून में कार्यरत है, को उनके खोये हुये पर्स को सम्बंध में सूचित किया गया। सूचना पर थाने पहुंचे रितेश को मीना सकलानी ने उनका पर्स सुपुर्द कर दिया। रितेश ने क्लेमनटाऊन पुलिस का आभार प्रकट करते हुये पुलिस की ईमानदारी की प्रशंसा की।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Police, Honesty,  Purse, Returned

 

LEAVE A REPLY