Home राष्ट्रीय पीआरएसआई राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजीत पाठक को मानद प्रोफेसर सम्मान – देहरादून...

पीआरएसआई राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजीत पाठक को मानद प्रोफेसर सम्मान – देहरादून चैप्टर ने जताया हर्ष

289
0
SHARE

देहरादून। पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक को जनसंपर्क के क्षेत्र में सराहनीय कार्यों के लिए एमिटी यूनिवर्सिटी जयपुर ने मानद प्रोफेसर के सम्मान से नवाजा है। पीआरएसआई की उपलब्धि पर देश भर के सोसाइटी से जुड़े सदस्यों सहित पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर ने हर्ष जताया है।

शनिवार को जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान एमिटी यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ. असीम चौहान ने पीआरएसआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक को मानद प्रोफेसर की उपाधि से सम्मानित किया। इस अवसर पर जनसंपर्क के क्षेत्र में पीआरएसआई की उपलब्ध्यिं और गतिविधियों को बेहद अहम बताते हुए डॉ. असीम ने कहा कि आज के तकनीकी युग में जनसंपर्क के बिना विकास को गति प्रदान करने की बात अधूरी है। वहीं डॉ. पाठक ने एमिटि यूनिवर्सिटी का आभार जताते हुए कहा कि यह सम्मान पूरी पीआरएसआई टीम को समर्पित है।

रविवार को दून के एक होटल में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर की बैठक में अध्यक्ष विमल डबराल ने डॉ. पाठक को शुभकामनायें देते हुए कहा कि सम्मान और पुरस्कार किसी भी कार्य की दिशा में प्रोत्साहन देने वाले होते हैं।

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के सचिव अनिल सती ने हर्ष जताते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजीत पाठक को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि पीआरएसआई योजनागत तरीके से अपने कार्य को अंजाम दे रही है। बीते वर्ष दिसंबर 2017 में पीआरएसआई देहरादून चैप्टर को विशाखापट्नम में आयोजित 39वीं पीआरएसआई कॉन्फ्रेन्स के दौरान सर्वश्रेष्ठ इमर्जिंग सम्मान प्राप्त हुआ है जिससे सभी सदस्यों में जनसंपर्क कार्यों के प्रति सकारात्मक माहौल बना हुआ है।

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट ने कहा कि आने वाले समय में उत्तराखंड में ऑल इंडिया पब्लिक रिलेशन कॉन्फ्रेन्स के आयोजन को लेकर प्रयास जारी हैं। मुख्यमंत्री ने भी प्रदेश सरकार की ओर से उक्त आयोजन के लिए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर के संयुक्त सचिव अमित पोखरियाल सहित सदस्य संजय सिंह, हेम प्रकाश, विकास कुमार, शरद शर्मा, महेश खंखरियाल, सुशील आदि उपस्थित थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, PRSI, Doon Chapter, Meeting, Hon’ble Professor, Honor

LEAVE A REPLY