Home उत्तराखंड बेनक्यू एक्सपो में होम थियेटर प्रोजेक्टर रहा आकर्षण का केंद्र

बेनक्यू एक्सपो में होम थियेटर प्रोजेक्टर रहा आकर्षण का केंद्र

626
0
SHARE

देहरादून। बेनक्यू इंडिया और राजश्री इन्फोसिस्टम देहरादून के संयुक्त तत्वावधान में राजपुर रोड स्थित एक होटल में कंपनी के नवीनतम उत्पादों को प्रदर्शित किया गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ उत्तराखण्ड शिव सेना प्रमुख गौरव कुमार ने किया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में दूनवासियों ने बेनक्यू के उत्पादों को देखा और सराहा।

शनिवार को बेनक्यू इंडिया के नवीनतम ब्राॅंड की प्रदर्शनी के दौरान शिव सेना प्रमुख गौरव कुमार ने कहा कि बेनक्यू इंडिया टेक्नोलाॅजी के क्षेत्र में एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी दून में काॅरपोरेट क्षेत्र, दफ्तरों व अन्य संस्थानों में कंपनी के नवीन उत्पाद लाभकारी साबित होंगे।

राजश्री इन्फोसिस्टम देहरादून के डायेक्टर शेखर महादेवन ने कहा कि पहली बार बेनक्यू ने उत्तराखण्ड में अपना एक्सपो लगाया है। उन्होंने कहा कि एक्सपो में होम थियेटर प्रोजेक्टर मुख्य आकर्षण का केन्द्र रहा। इस तरह के एक्सपो उत्तराखण्ड के अन्य शहरों में भी लगने चाहिए जिससे अधिक से अधिक लोग इसका फायदा उठा सके।

एक्सपो से पूर्व बेनक्यू इंडिया की ओर से आयोजित रोड शो में कंपनी के विभिन्न उत्पाद जिनमें संपूर्ण रेंज मल्टीमीडिया प्रोजेक्टर, एजुकेशनल प्रोजेक्टर, मनोरंजन व होम थियेटर प्रोजेक्टर, बिजनेस काॅरपोरेट और आॅफिस संबंधित प्रोेजेक्टर, बोर्ड रूम, काॅन्फ्रेंस रूम व आॅडिटोरियम प्रोजेक्टर, लेजर प्रोेजेक्टर, प्रोफेशनल डिस्प्ले एलईडी पैनल, एलईडी टच पैनल और माॅनीटर आदि प्रदर्शित किए गए।

इस मौके पर बेनक्यू इंडिया के हसन ज़हूर एएसएम, मनीष सक्सेना प्रोजेक्ट मैनेजर पीडीपी, प्रदीप सिंह मार्केटिंग मैनेजर, गौरव यादव टेक्नीकल विशेषज्ञ, राजश्री इन्फोसिस्टम की ओर से प्रदीप कुमार गुप्ता, हेमन्त कुकरेती, दीपक डोभाल, मोहम्मद मजहर, शिव सेना के आशीष सिंघल, शिवम गोयल, वासु, मयूर चंदोक व मनोज बोरा आदि उपस्थित थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, BenQ Expo, Home theater projector, center of attraction

 

LEAVE A REPLY