Home उत्तराखंड हंस फाॅउंडेशन ने माण्डूवाला और अटकफार्म के विद्या भारती स्कूलों को दी...

हंस फाॅउंडेशन ने माण्डूवाला और अटकफार्म के विद्या भारती स्कूलों को दी बसें

929
0
SHARE

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में हंस फाॅउंडेशन द्वारा सरस्वती विद्या मन्दिर माण्डूवाला एवं काहन चन्द बोहरा शिशु मन्दिर अटकफार्म को भेंट की गई बसों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया।

मंगलवार को मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने हंस फाउण्डेशन के संस्थापक भोले जी महाराज एवं माता मंगला के सामाजिक सरोकारों की प्रशंसा करते हुए कहा कि हंस फाउंडेशन उत्तराखंड ही नहीं बल्कि पूरे देश में शिक्षा, स्वास्थ्य एवं महिला कल्याण के लिए कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि विद्या भारती छात्रों को कम खर्चे पर गुणवत्तापरक शिक्षा प्रदान कर रही है। इस तरह के सहयोग से शिक्षण संस्थाओं का मनोबल बढ़ता है।

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने भी हंस फाउंडेशन का आभार जताया।

राष्ट्रपति के उत्तराखंड दौरे को लेकर सीएम ने ली अफसरों की बैठक:

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मंगलवार को सचिवालय में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के उत्तराखंड दौरे की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने देहरादून शहर की व्यवस्था सुधारने के लिए भी सख्त निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सुरक्षा की दृष्टि से सभी व्यवस्थाए दुरस्त रखी जाए। एसएसपी देहरादून को सुनियोजित ट्रेफिक प्लान बनाने तथा किसी भी वीआईपी मूवमेंट के दौरान ट्रेफिक डायवर्ट प्लान को प्रेस के माध्यम से प्रचार करने के निर्देश दिये, जिससे जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो। मुख्यमंत्री ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

बैठक में सचिव राधिका झा, सचिव अमित सिंह नेगी, सचिव अरविन्द सिंह हयांकी, अपर सचिव वी.षणमुगम, अपर सचिव विनय शंकर पाण्डेय, जिलाधिकारी देहरादून एसए मुरूगेशन, एसएसपी निवेदिता कुकरेती आदि उपस्थित थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM, Hans Foundation, Donet, Bus, President Visit

 

 

LEAVE A REPLY