Home उत्तराखंड आईसीएआई सेमीनार में जीएसटी विशेषज्ञों ने दीं अहम् जानकारियां

आईसीएआई सेमीनार में जीएसटी विशेषज्ञों ने दीं अहम् जानकारियां

817
0
SHARE

देहरादून। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेट एकाउंटेंट ऑफ इंडिया (आईसीएआई) देहरादून शाखा के तत्वावधान में चार्टेट एकाउंटेंट के लिए जीएसटी सेमीनार का आयोजन किया गया। सेमीनार में जीएसटी प्रमाणित विशेषज्ञों ने विस्तार से जानकारी दी और प्रतिभागियों की शंकाओं का समाधान किया।

शनिवार को सुभाष रोड स्थित आईसीएआई भवन में आयोजित जीएसटी सेमीनार में महत्वपूर्ण जानकारियां साझा की गईं। जीएसटी विशेषज्ञ सीए राजेश पांडे और आशीष बत्रा ने सेमीनार में प्रतिभागी चार्टेट एकाउंटेंट और सीए प्रशिक्षणार्थियों को जीएसटी के सम्बंध में विस्तृत जानकारी दीं। व्यापारियों को जीएसटी के बाद मिलने वाले लाभों को लेकर भी सेमीनार में गहन चर्चा की गई। विषय विशेषज्ञों ने जीएसटी के को लेकर व्यापारियों के मन में व्याप्त भय और शंकाओं को दूर करने के लिए सेमीनार को अहम बताया। साथ ही कहा कि व्यापारियों को जीएसटी के सम्बंध में पूरी तरह से सहज करने के लिए पूरी जानकारी होना जरूरी है। उन्होंने प्रतिभागियों के सवालों के जवाब भी दिए।

सेमीनार में आईसीएआई देहरादून शाखा के चेयरमैन सीए रजनीश जैन, सीए अखिल सकलानी, सीए परिमल पटेट, सीए रवि माहेश्वरी, सीए तरुण अग्रवाल सहित सीए अरुण रोहिला ने भी जीएसटी पर महत्वपूर्ण जानकारियां साझा कीं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CA Saminar, GST

LEAVE A REPLY