Home राजनीतिक घुड़-घुड़ कर रही…आगे नहीं खिसक रही डबल इंजन की सरकार : हरीश

घुड़-घुड़ कर रही…आगे नहीं खिसक रही डबल इंजन की सरकार : हरीश

567
0
SHARE

देहरादून। कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार कांग्रेस सरकार के कार्यकाल की योजनाओं का ही शिलान्यास व उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 20 अक्टूबर को करेंगें। उनका कहना है कि कांग्रेस सरकार इन योजनाओं का पहले ही शिलान्यास व उद्घाटन कर चुकी है। भाजपा के पास अभी कोई नई योजना भी प्रधानमंत्री के लिए नहीं रखी है। उन्होंने कहा कि अब डबल इंजन की सरकार घुड़-घुड़ कर रही है, लेकिन आगे नहीं खिसक रही है।

सोमवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद से लेकर आज तक लगातार केदारनाथ में विकास की बात करती आ रही है और अब नई केदारपुरी बसाने व शंकराचार्य की समाधि का उद्घाटन की बात की जा रही है। जबकि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल में संतों की एक कमेटी समाधि के लिए बनाई थी। पूर्व सीएम हरीश ने कहा कि वह बीते रोज बाबा केदार के दर्शन कर लौटे और जनता की समस्याओं को सुना, लेकिन छह माह के कार्यकाल में त्रिवेन्द्र सरकार ने कोई भी विकास कार्य केदारघाटी में नहीं किया है। जिससे लोगों में निराशा है और स्थानीय बाजार सूने पड़े हैं। विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस सरकार की विदाई के बाद केदारनाथ में कोई काम नहीं हुआ है।

पूर्व सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के संभावित उत्तराखंड आगमन पर प्रदेश सरकार के पास उनके आगे स्वस्थ विकास की बात रखने को कुछ भी नहीं है। प्रधानमंत्री को अपने साथ एक ऐसा तेल लाना होगा जिससे यह डबल इंजन आगे चल सके।

पत्रकार वार्ता में सुरेन्द्र कुमार, राजीव जैन, डॉ. आरपी रतूड़ी, गरिमा दसौनी, सुशील राठी, प्रभुलाल बहुगुणा, मोहन काला आदि मौजूद रहे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, EX Cm, Harish Rawat, Press Confrance

LEAVE A REPLY