Home उत्तराखंड गोल्ड मेडलिस्ट शोभित का पैतृक गांव बैनोली पहुंचने पर किया स्वागत

गोल्ड मेडलिस्ट शोभित का पैतृक गांव बैनोली पहुंचने पर किया स्वागत

622
0
SHARE

रुद्रप्रयाग। गोल्ड मेडलिस्ट शोभित सेमवाल के अपने गांव बैनोली पहुंचने पर परिजन एवं ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। कुछ दिन पहले ही शोभित ने इंडियन नेशनल गेम्स लखनऊ एवं भारत नेपाल खेलकूद प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल प्राप्त किया था।

मूलतः विकासखण्ड जखोली के बैनोली निवासी शोभित सेमवाल ने पहले इंडियन नेशनल गेम्स लखनऊ में गोल्ड जीतकर जिले का गौरव बढ़ाया, फिर नेपाल खेलकूद प्रतियोगिता में भी गोल्ड जीता। उनकी जीत पर जिले की जनता ने उन्हें शुभकामनाएं दी। अपने गांव बैनोली पहुंचने पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

शोभित ने कहा कि परिजनों एवं ग्रामीण जनता के आशीर्वाद से यह संभव हो पाया है। उन्होंने कहा कि वे अपनी जन्म भूमि का नाम रोशन करना चाहते हैं और आगे भी खेलों में इससे अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पूरे देश में उत्तराखण्ड और रुद्रप्रयाग जनपद को आगे लाने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने बताया कि अगस्त माह में गोवा एवं सितंबर में थाईलैंड में होने वाली अंतर्राष्ट्रीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए चयन हो चुका है, जिसमें वे बेहतर प्रदर्शन कर फिर से प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

इस मौके पर बाल संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल, फतेह राम सेमवाल, शम्भू प्रसाद सेमवाल, जगदीश प्रसाद सेमवाल, राधाकृष्ण पुरोहित, बलिराम नौटियाल, जय कृष्ण नौटियाल, परशुराम सेमवाल, ललिता प्रसाद सेमवाल, परसराम नौटियाल, सतीश सेमवाल, विजय प्रकाश सेमवाल, विमला सेमवाल, सूर्य प्रकाश नौटियाल सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

LEAVE A REPLY