Home उत्तराखंड पाॅली किड्स के बच्चों की प्रस्तुतियों में झलका सम्मान और समर्पण

पाॅली किड्स के बच्चों की प्रस्तुतियों में झलका सम्मान और समर्पण

759
0
SHARE

देहरादून। शिक्षक दिवस के मौके पर दून के द पाली किड्स स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने शानदार प्रस्तुतियां देकर शिक्षकों और अभिभावकों की खूब तालियां बटोरीं। स्कूल की ओर से शिक्षक दिवस का कार्यक्रम पैसिफिक माॅल में आयोजित किया गया। इस दौरान पाॅली किड्स स्कूल की समस्त शाखाओं के बच्चे माॅल में पहुंचे बच्चों ने अपने शिक्षकों के प्रति अपने सम्मान और समर्पण को सांस्कृतिक प्रस्तुतियांे के माध्यम से प्रदर्शित किया।

मंगलवार को कार्यक्रम में सभी शाखाओं के छात्रों ने अपने नृत्य की प्रस्तुति से कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में डालनवाला शाखा की प्रभाजोत कौर, जीएमएस की शिक्षिका निशा लामा, आईएसबीटी की निताक्ष गुसैन, जोगीवाला की रागिनी ढौंढियाल, निंबुवाला की निकिता सुंदरियाल, राजपुर रोड की सीमा शर्मा, ऋषिकेश की लक्ष्मी, सुमनपुरी की कोमल रायुतन और बसंत विहार की डॉली कन्नौजिया शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर पैसिफिक मॉल के निदेशक, किन्जल राडिया, पाली किड्स के चेयरपर्सन कैप्टन महेंद्रू और रंजना महेंद्रू, नंदिता सिंह, संदीप तुरा, गीतिका दुधि, वैभव सकलानी, सिद्धार्थ चंदोला, रिषभ दोहरा, सिस्टम सह समन्वयक करेन मिश्रा हेड मिस्ट्रेस्स एमआरएस शिवानी मजारी, रितु तोमर, पूनम निगम, गीतांजलि सहित स्कूल कर्मचारी उपस्थित थे।

दिव्या जैन सर्वश्रेष्ठ शिक्षिका चयनित:
कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ शिक्षक के लिए अभिभावकों की ओर से की गई वोटिंग में सर्वश्रेष्ठ शिक्षक पाॅली किड्स डालनवाला शाखा की दिव्या जैन को चुना गया। दूसरे नम्बर पर डालनवाला शाखा की प्रभाजोत कौर और तीसरे स्थान पर राजपुर रोड शाखा की सीमा शर्मा चुनी गईं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Teachers Day, Celibration, Pali Kids’

LEAVE A REPLY