Home खेल मसूरी इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने खेलों में दिखाई प्रतिभा

मसूरी इंटरनेशनल स्कूल की छात्राओं ने खेलों में दिखाई प्रतिभा

631
0
SHARE

देहरादून। मसूरी इंटरनेशनल स्कूल में 30वां वार्षिक खेल दिवस पूरे उल्लास के साथ मनाया गया। इस मौके पर स्कूल की छात्राओं ने खेलों में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित की और व्यायाम एवं ड्रिल का शानदार प्रदर्शन किया। आयोजन की मुख्य अतिथि विख्यात चित्रकार एवं स्कूल की पूर्वछात्रा मिस नीतिका चैपड़ा ने छात्राओं को अपनी शुभकामनाएं दीं।

मसूरी इन्टरनेशनल स्कूल में खेल दिवस का आयोजन हर साल की तरह इस बार भी पूरे जोश के साथ आयोजित किया गया। खेल दिवस की शुरूआत मुख्य अतिथि और स्कूल की प्रिंसिपल शकुंतला वशिष्ठ की मौजूदगी में झण्डारोहण के साथ की गई। जिसके बाद मसूरी इंटरनेशनल स्कूल की हैड गर्ल जयंती मुररका एवं सभी सदनों के द्वारा शपथ ग्रहण का आयोजन किया गया। आयोजन में सभी वर्गों की छात्राओं ने प्रतिभाग किया और अपनी प्रतिभा दिखाई। छात्राओं ने जैवलिन थ्रो, डिस्कस थ्रो, शाॅटपुट, हाई जम्प, लाॅग जंप और एथलेटिक रेस में बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया।

तीन सदनों द्वारा पेश की गई मार्च पास्ट एवं मास ड्रिल आयोजन के आकर्षण का मुख्य केन्द्र बिन्दु रही जिसके माध्यम से बेेहद खूबसूरती के साथ स्कूल के नैतिक एवं सांस्कृतिक मूल्यों का प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम के अंत में चैंपियनशिप ट्राॅफी प्रदान करने के साथ ही विभिन्न स्पर्धाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली छात्राओं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Key Words : Uttarakhand, Mussoorie International School, Sports, Telent

LEAVE A REPLY