Home शिक्षा और रोजगार उत्तराखंड शासन के विभिन्न विभागों में 600 पदों पर होगी भर्ती, परीक्षा...

उत्तराखंड शासन के विभिन्न विभागों में 600 पदों पर होगी भर्ती, परीक्षा कार्यक्रम जारी

320
0
SHARE

देहरादून। राज्य के सरकारी विभागों में करीब छह सौ रिक्त पदों के लिए उनको मौका मिलने जा रहा है। इसका परीक्षा कार्यक्रम भी घोषित कर दिया गया है। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से जारी परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार 15 सितंबर से 11 नवंबर, 2018 के बीच विभिन्न पदों की लिखित परीक्षा आयोजित की जाएंगी।

आयोग के सचिव संतोष बडोनी ने बताया कि अग्निशमन विभाग में अग्निशमन द्वितीय अधिकारी, पुलिस विभाग में रेडियो अनुरक्षण अधिकारी, दूरसंचार विभाग में रेडियो केंद्र अधिकारी, परिवहन विभाग में प्रवर्तन सिपाही एवं आबकारी विभाग में आबकारी सिपाही पद के करीब 150 पदों के लिए शारीरिक नाप तोल व शारीरिक दक्षता परीक्षा 15 सितंबर से 15 अक्टूबर 2018 के बीच रखी गई है। इसी क्रम में 10 विभिन्न विभागों में रिक्त करीब 150 सहायक लेखाकार व लेखा परीक्षक के पदों के लिए 21 अक्टूबर रविवार को सुबह 10 से 12 बजे के बीच लिखित परीक्षा होगी।

न्यायिक एवं विधिक अकादमी के रिक्त स्टोर कीपर, जल संस्थान एवं खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के कनिष्ठ सहायक, कंप्यूटर आपरेटर बिक्रीकर्ताके रिक्त पदों के लिए 28 अक्टूबर रविवार को सुबह 10 से 12 बजे के बीच लिखित परीक्षा आयोजित की जाएगी।

LEAVE A REPLY