Home उत्तराखंड उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ का चुनाव 10 नवंबर को

उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ का चुनाव 10 नवंबर को

665
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ के प्रांतीय द्विवार्षिक अधिवेशन में वक्ताओं ने कहा कि अपनी मांगों के समाधान के लिए सरकार पर दवाब बनाये जाने के लिए कार्य करने की आवश्यकता है।

गुरूवार को उत्तरांचल प्रेस क्लब में उत्तराखंड चतुर्थ वर्गीय राज्य कर्मचारी महासंघ के दो दिवसीय सप्तम वार्षिक अधिवेशन के पहले दिन खुले सत्र का आयोजन किया गया, जिसमें वक्ताओं ने अपनी समस्याओं के समाधान के लिए विस्तार से चर्चा की और कर्मचारियों के सुझाव भी लिये। अपनी मांगों के समाधान के लिए कार्ययोजना तैयार की गई और सरकार को पूर्व में कई ज्ञापन दिये गये लेकिन आज तक इस ओर किसी भी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं हो पाई है जो चिंता का विषय है। संघर्ष करने के बाद भी सरकार की ओर किसी भी प्रकार की पदोन्नति के अवसर प्रदान नहीं किये जा रहे है। सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ लगातार संघर्ष को जारी रखा जायेगा। वहीं कल 10 नवम्बर को महासंघ के चुनाव किये जायेंगें।

इस मौके पर भवान सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष सुंदर लाल आर्य, मंगल सिंह नेगी, गोविन्द सिंह नेगी, जयकृत कठैत सहित प्रदेश भर से आये हुए विभिन्न विभागों के कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY