Home अपना दून दून के डीएम ने केबिल आॅपरेटर्स को दिया अल्टीमेटम

दून के डीएम ने केबिल आॅपरेटर्स को दिया अल्टीमेटम

669
0
SHARE

देहरादून। शहर में बिजली और टेलिफोन के खंभों पर केबिल की झूलती हुई तारों को सुव्यवस्थित करने के सम्बन्ध में जिलाधिकारी एसए मुरूगेशन की अध्यक्षता में उत्तराखण्ड पावर कार्पोरेशन, मनोरंजनकर विभाग के अधिकारियेां एवं शहर के समस्त मल्टीसिस्टम आपरेटर व लोकल केबिल आपरेटरों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा स्पष्ट निर्देश दिये गये हैं कि शहर में झूलती तारों को 2 अक्टूबर 2017 तक सुव्यवस्थित कर लें। उन्होने कहा कि यदि निर्धारित समयावधि तक झूलती तारों को सुव्यवस्थित नही किया जाता है तो उत्तराखण्ड पाॅवर काॅर्पोरेशन के अधिकारी जनहित में झूलते हुए तारों को काटने के लिए स्वतंत्र होंगे। बैठक में मल्टी सिस्टम आॅपरेटरों के द्वारा आवश्वासन दिया गया कि वे शहर के मुख्य मार्गों से झूलती केबिल की तारों को सुव्यवस्थित कर लेंगें व निष्क्रिय तारों को निर्धिारित तिथि तक हटा देंगे।

जिलाधिकारी ने शहर में केबिल तारों के अतिरिक्त निजी कम्पनियों के इन्टरनेट/डाटा केबिल तारों के संचालकों को भी निर्देशित किया गया है कि वे भी झूलती तारों को निर्धारित तिथि तक सुव्यवस्थित कर लें। ऐसा न किये जाने पर सम्बन्धित अधिकारियों द्वारा तारों को हटोने की कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, DM, Meeting, Cable opreters, Ultimatum

 

LEAVE A REPLY