Home सामाजिक सरोकार डॉक्टरों से दुर्व्यवहार पर लगेगी रोक : त्रिवेन्द्र

डॉक्टरों से दुर्व्यवहार पर लगेगी रोक : त्रिवेन्द्र

612
0
SHARE

देहरादून। रविवार को एक स्थानीय होटल में इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि डाक्टरो के साथ दुर्व्यवहार की अनुमति नही दी जा सकती है। इसे रोकने के लिए सरकार तत्पर है। उन्होंने कहा कि डाक्टर समाज का एक महत्वपूर्ण अंग है। उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करना सरकार का दायित्व है।

मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि जनता ने हम पर जो अपार विश्वास जताया है, उस पर खरा उतरने का हर संभव प्रयास किया जायेगा। हमारी सरकार ऐसा कोई काम नही करेगी, जिससे जन भावनाओं को ठेस लगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने उनसे निडर होकर जनहित में सरकार चलाते हुए भ्रष्टाचार को रोकने के लिए आवश्यक कार्यवाही करने को कहा है। एनएच घोटाले में सीबीआई जांच व अनेक अधिकारियों का निलम्बन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई की शुरूआत है। आईएमए के इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी महानुभावों ने मुख्यमंत्री रावत द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाये गये कदमों का खडे़ होकर करतल ध्वनि से समर्थन किया।

इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन, देहरादून की नई कार्यकारिणी के समारोह में प्रतिभाग करते हुए मुख्यमंत्री रावत ने एसोसिएशन की नई निर्वाचित अध्यक्ष डॉ.गीता खन्ना, सचिव डॉ.ललित को बधाई दी।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, एसोशिएशन देहरादून शाखा के पूर्व अध्यक्ष डॉ. जेपी शर्मा, पूर्व सचिव डॉ. मोहित गोयल, डॉ. आरके जैन, डॉ. एके सिंह आदि उपस्थित थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM, IMA, Doctors, Abuse

LEAVE A REPLY