Home उत्तराखंड उत्तरकाशी के ओसला गांव पहुंचे डीएम आशीष चौहान – ग्रामीणों को समस्याएं...

उत्तरकाशी के ओसला गांव पहुंचे डीएम आशीष चौहान – ग्रामीणों को समस्याएं दूर करने का दिया भरोसा

727
0
SHARE

कुलदीप शाह/उत्तरकाशी। उत्तरकाशी जिले के जिलाधिकारी आशीष चौहान शनिवार को 14 किमी. की पैदल चलकर जनपद के मोरी ब्लाॅक के सुदूवर्ती गांव ओसला पहुंचे और उन्होंने वहां ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। जिलाधिकारी को अपने बीच देखकर ग्रामीणों की खुशी का ठिकाना न रहा। गांव के बुजुर्ग भी जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे और उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। जिलाधिकारी ने ग्रामीणों की दिक्कतों को शीघ्र निस्तारित करने का आश्वासन दिया।

जिलाधिकारी आशीष चौहान ने ओसला गांव पहुंचकर पूरी आत्मीयता के साथ बच्चों और बुजुर्ग महिलाओं से मुलाकात की। उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिलकर ओसला गांव में सफाई अभियान भी चलाया। ग्रामीणों की सड़क, पेयजल, व दूरभाष की प्रमुख मांगों को जिलाधिकारी ने बेहद गंभीरता से लेते हुए शीघ्र उनका समाधान करने की बात कही।

हरकीदून ट्रैक को 12माह खुला रखने की ग्रामीणों की मांग पर जिलाधिकारी ने कहा कि शासन से सम्बंधित मामले में अनुमति लेने की कार्यवाही जल्द की जाएगी। जिलाधिकारी ने जिले के आपदा प्रबंधन विभाग को ओसला, पंवाणी, गंगाड़ व डाटमीर में संचार माध्यम की मजबूती एंव आपदाकाल के समय पूर्व तैयार के लिए डीएसपीटी फोन लगाये जाने के निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY