Home खेल सपनों को पूरा करने का मंत्र है दृढ़ संकल्प : बाइचुंग...

सपनों को पूरा करने का मंत्र है दृढ़ संकल्प : बाइचुंग भूटिया

611
0
SHARE

देहरादून। सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल देहरादून का 17वां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि देश के विख्यात फुटबाल खिलाड़ी बाइचुंग भूटिया ने शिरकत की। इस अवसर पर भूटिया ने कहा कि अपने दृढ़ संकल्प से उन्होंने अपने सपनों को पूरा किया। कार्यक्रम के दौरान खेलकूद की कई प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिनमें अभिभावकों और शिक्षकों ने भी प्रतिभाग किया।

शनिवार को सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचे बाइचुंग भूटिया ने अपने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने बच्चों से कहा कि वे खेल से प्यार करें और उस पर जोर दें। उन्होंने कहा कि वह खेल के मैदान पर उन अनमोल घंटों के लिए पूरे दिन का इंतजार कैसे करते थे। भूटिया ने स्कूलों से आह्वान किया कि वे छात्रों को स्पोर्ट्स के अवसर प्रदान करें जिससे प्रतिभाएं सामने आ सकें।

सेलाकुई इंटरनेशनल स्कूल के हेडमास्टर राशिद शारफुद्दीन ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और आने वाले वर्षों में स्कूल के लिए उनके दृष्टिकोण के बारे में हितधारकों को जानकारी दी। इस मौके पर शिक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले छात्रों का सम्मान भी किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रमों की शुरूआत लैटिन में पश्चिमी संगीत गाना बजाने वाले “डोना नोबिस पेसैम“ गायन के साथ हुई, इसके बाद “एंडज़ सुफ़ियाना“ ने “ख्वाजा मात्र ख्वाजा“ और गीत “ऐ फिर सक“ को कथक नृत्य के रूप में पेश किया। स्कूल के 15वें बैच के पुराने छात्रों ने क्रकेट का मैच भी खेला।

LEAVE A REPLY