Home उत्तराखंड मोटर मार्ग निर्माण की मांग – ढालिया गांव के ग्रामीणों ने सरकार...

मोटर मार्ग निर्माण की मांग – ढालिया गांव के ग्रामीणों ने सरकार को चेताया

330
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता/ कुलदीप शाह/ बड़कोट

— मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन, ढोल दमाऊ बजाकर किया प्रदर्शन

— 9 किमी पैदल नापकर पहुंचना पड़ता है तहसील मुख्यालय

लम्बे समय से मोटर मार्ग की माँग करते आ रहे ढालिया गाँव के ग्रामीणों ने ढोल-दमाऊ के साथ तहसील मुख्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया और सांकेतकि धरना दिया। उपजिलाधिकारी के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री को भेजे ज्ञापन में उन्होंने मामले में जल्द कार्यवाही न होने पर आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है।

शुक्रवार को ढालिया गाँव के ग्रामीणों ने ढोल नगाड़ों के साथ बड़कोट तहसील मुख्यालय में मोटर मार्ग निर्माण को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोटर मार्ग निर्माण की मांग बीते लंबे समय से किए जाने के बावजूद सरकार और प्रशासन मामले में मूक बना हुआ है। मोटर मार्ग न होने के कारण उन्हें आवश्यक कार्यों के लिए करीब 9 किमी की दूरी पैदल नापकर तहसील मुख्यालय पहुंचना पड़ता है। बीमार और प्रसव वाली महिलाओ को अस्पताल पंहुचाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने मामले में शीघ्र कार्यवाही किये जाने को लेकर सरकार को चेताया है।

इस मौके पर ग्राम प्रधान विनोद जैन्तवाण, क्षेत्र पंचायत सदस्य पवन पंवार जिला पंचायत सदस्य पवन पंवार, जिला पंचायत सदस्य आनन्द सिंह राणा, सकल चन्द, प्रमोद आदि मौजूद रहे। वहीं उपजिलाधिकारी चतर सिंह चौहान ने ग्रामीणों को शीघ्र सकारात्मक कार्यवाही का भरोसा दिलाया है।

LEAVE A REPLY