Home मनोरंजन देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 1 सितंबर से

देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 1 सितंबर से

929
0
SHARE
देहरादून। देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के निर्देशक राजेश शर्मा ने कहा कि दून में 01 से 03 सितम्बर, 2017 तक आयोजित होने वाले तीसरे देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन राजपुर रोड स्थित सिल्वर सिटी मॉल में किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दूनवासी एक बार फिर अपने पसंदीदा सितारों, फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से रूबरू होंगे।
राजेश शर्मा ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि फिल्म फेस्टिवल में 25 से 30 फिल्में दिखाई जाएंगी जिनमें कुछ फिल्म उत्तराखंड के परिवेश पर भी होंगी। उन्होंने बताया कि 2 सितम्बर को फिल्मों का प्रदर्शन तुलाज इंस्टिट्यूट सेलाकुई में भी किया जाएगा। तीन दिवसीय फिल्म फेस्टिवल में उत्तराखंड के फिल्म प्रोड्यूसर, एक्टरों को अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिलेगा। राजेश शर्मा ने यह भी कहा की उन सभी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स को मौका दिया जाएगा जो अपनी फिल्म को फेस्टिवल में दिखाना चाहते हैं। उन्होंने उनसे फिल्म की एंट्रीज जल्द से जल्द भेजने के लिए भी कहा। राजेश शर्मा ने कहा कि फेस्टिवल का मकसद फिल्म इन्डस्ट्रीज में उत्तराखंड के टैलेंट को बढ़ावा देना है।
उत्तराखंड की प्रतिभाओं ने किया नाम रोशन :
राजेश शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड ने फिल्मी जगत को कई प्रतिभायें दी हैं। जिन्होंने उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। अनुष्का शर्मा, वरुण बडोला, प्रसून जोशी, हिमानी शिवपुरी, अर्चना पूरन सिंह, निहारिका सिंह, उर्वशी रौतेला, हेमंत पांडेय आदि ऐसे फिल्म कलाकार हैं जो राज्य के लिए गौरव का विषय हैं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, International Film Festival, 2017

 

LEAVE A REPLY