Home उत्तराखंड कोरोना वाइरस की रोकथाम – जिला प्रशासन की टीम ने होटल-ढाबों में...

कोरोना वाइरस की रोकथाम – जिला प्रशासन की टीम ने होटल-ढाबों में परखीं व्यवस्थायें

103
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता

देहरादून। कोरोना वाइरस से रोकथाम के लिए देहरादून जिला प्रशासन की टीम ने दून में होटल, रेस्टोरेंट, ढाबों आदि में जाकर इस महामारी से रोकथाम के लिए की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। टीम ने व्यापारियों और खाद्य विक्रेताओं को साफ-सफाई बरतने के निर्देश देने के साथ ही सुरक्षा इंतजामों को चैक किया।

जिलाधिकारी डाॅ आशीष कुमार श्रीवास्तव के निर्देशानुसार कोरोनावायरस कोविड-19 की रोकथाम तथा इसके प्रकोप को रोकने के लिए अपर जिलाधिकारी प्रशासन रामजी शरण शर्मा के नेतृत्व में अभिहित अधिकारी खाद्य सुरक्षा एवं औषधी प्रशासन जी.एस कण्डवाल, जिला आपूर्ति अधिकारी जी.एस कण्डारी तथा फूड सेफ्टी और खाद्य आपूर्ति विभाग के अन्य कार्मिकों द्वारा होटल, रेस्टोरेंट, ढाबों इत्यादि के स्थलों पर निवारक गतिविधियां संचालित की गयी। टीम द्वारा होटल एवं रेस्टोरेंट में साफ-सफाई बैठने के फर्नीचर, कचरे की नियमित निकासी, मैन्यु कार्ड इत्यादि की साफ-सफाई के साथ ही कपड़े की नैपकीन, वेटर की एप्रेन, वैक्युम क्लीनर, अन्य श्रेणी के सैनेटाइजर आदि को चैक किया।

टीम ने पैसफिकमाॅल, सिल्वर सिटी, क्रासरोड माॅल, सिटी जंक्शन, बिग बाजार और रेस्टोरेंट में कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए किये गये एहतियात और प्रयासों की जांच की साथ ही सैनिटाइजर, माॅस्क का स्टाॅक भी चैक किया। सिनेमा और मल्टीकाम्पलेक्स में सिनेमा के संचालन पर प्रशासन की रोक के पालन की भी जांच की गई।

LEAVE A REPLY