Home अपना दून बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सुविधा शिविर में ग्राहकों को किया जागरूक

बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सुविधा शिविर में ग्राहकों को किया जागरूक

875
0
SHARE

देहरादून। प्रेमनगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सुविधा केंद्र स्मिथ नगर में शुक्रवार को ग्राहक शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ग्राहकों ने डिजिटल बैंकिंग, विभिन्न बैंकों की ग्राहक सेवाओं आदि के बारे में जागरूक किया गया।

ग्राहक शिविर आयोजन के दौरान बैंक ऑफ इंडिया के मार्केटिंग हैड मौहम्मद फरमान ने कहा कि ग्राहकों को बेहतर और सुलभ सुविधा उपलब्ध कराने के लिए डिजिटल बैंकिंग सेवा शहर के कई ग्रामीण क्षेत्रों में उपलब्ध कराई जा रही है। उन्होंने शिविर में मौजूद ग्राहकों को विस्तार से जानकारी दी और उनकी शंकाओं का समाधान भी किया।

ग्राहक सेवा केंद्र के प्रबंधक बसन्त बाबू शर्मा ने बताया कि ग्राहक सुविधा केंद्र का लक्ष्य एक ही स्थान पर विभिन्न बैंकों की सुविधा प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि भागदौड़ भरी जीवनशैली में लोगों को घर पर ही बैंकिंग सुविधा का लाभ मिल सके जिसके लिए डिजिटल बैंकिंग को बढ़ावा दिया जा रहा है और शहरों और गांवों में इस सेवा की मांग बढ़ रही है।

इस अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया के प्रियांकु, मैनेजर श्वेता, धीरज गोस्वामी, अशोक शर्मा, मनोरंजन शर्मा, रजनी सनवाल, सुरेन्द्र राठौर सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Preamnagar, Facility Camp, Bank of India

LEAVE A REPLY