Home सामाजिक सरोकार गोल्डन कार्ड बनवाना हो तो कल चले आइये डांडा लखौण्ड के प्राइमरी...

गोल्डन कार्ड बनवाना हो तो कल चले आइये डांडा लखौण्ड के प्राइमरी स्कूल!

492
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता
देहरादून।अटल आयुुष्मान योजना के तहत यदि आपका गोल्डन कार्ड नहीं बन पाया है तो उत्तराखंड पत्रकार महासंघ की पहल पर आपको यह मौका कल (रविवार) को उपलब्ध करवाया जा रहा है।

जिला महामंत्री उत्तराखंड पत्रकार महासंघ राजीव मैथ्यू की ओर से जारी प्रैस विज्ञप्ति में अनुरोध किया गया है कि संघ के सदस्यों के अलावा जिन लोगों का गोल्डन कार्ड अभी तक नहीं बन पाया है वे कल सुबह 10.00 बजे मांगे गए दस्तावेजों के साथ डांडा लखौण्ड के प्राइमरी स्कूल पहुंचकर अपना गोल्डन कार्ड बनवा सकते हैं।

शिविर का लाभ उठायें: सकलानी

देवभूमि न्यूजपोर्टल से बातचीत के दौरान उत्तराखंड पत्रकार महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष निशीथ सकलानी ने बताया कि संघ का लक्ष्य पत्रकारों के हितों को कायम रखने के साथ ही सामाजिक सरोकारों से जुड़े विषयों पर सकारात्मक पहल करना भी है। उन्होंने आमजन से रविवार को आयोजित होने वाले गोल्डन कार्ड शिविर का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की हैै।

ये दस्तावेज साथ लेकर आएं:

गोल्डन कार्ड बनवाने के लिए आधारकार्ड के अलावा राशनकार्ड/वोटर आईडी/ जन्म प्रमाणपत्र/स्थायी निवास प्रमाणपत्र/ड्राइविंग लाइसेंस/पैनकार्ड/पासपोर्ट या फिर सरकार की ओर से प्रदान की गई काई आईडी साथ में लाना अनिवार्य है।

LEAVE A REPLY