Home अपना दून मुख्यमंत्री ने पीआरएसआई दून चैप्टर की उपलब्धि पर दी बधाई

मुख्यमंत्री ने पीआरएसआई दून चैप्टर की उपलब्धि पर दी बधाई

390
0
SHARE

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर के प्रतिनिधियों ने मुलाकात कर उन्हें दून चैप्टर को हाल ही मिले सर्वश्रेष्ठ इमर्जिंग अवार्ड की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने इस उपलब्धि पर हर्ष जताते हुए सोसाईटी के सभी सदस्यों को बधाई दी और पब्लिक रिलेशन के कार्यों को समाज के लिए बेहद अहम बताया। इस दौरान उत्तराखंड में कई कार्यक्रमों का शुभारंभ करने पहुंचे केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री डॉ हर्षवर्धन भी मुख्यमंत्री के साथ मौजूद थे। उन्होंने भी पीआरएसआई देहरादून चैप्टर को अपनी शुभकामनाएं दीं।

शनिवार को पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया देहरादून चैप्टर के एक प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष अध्यक्ष विमल डबराल की अगुवाई में मुख्यमंत्री से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को हाल ही में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया की ओर से दून चैप्टर को सर्वश्रेष्ठ इमर्जिंग अवार्ड मिलने के बारे में अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने सभी पीआरएसआई दून चैप्टर के सभी सदस्यों को अपनी शुभकामनायें देते हुए भविष्य के कार्यों में सरकार की ओर से हर संभव सहयोग दिए जाने का आश्वासन दिया।

पीआरएसआई दून चैप्टर के कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट ने बताया कि हाल ही में पब्लिक रिलेशन सोसाइटी ऑफ इंडिया द्वारा वर्ष 2017 के पुरस्कारों की घोषणा की गई है। यह पुरस्कार 15-17 दिसंबर, 2017 विशाखापट्नम में आयोजित 39वीं ऑल इंडिया पब्लिक रिलेशन कॉन्फ्रेन्स के दौरान प्रदान किए गए। उन्होंने बताया कि पीआरएसआई देहरादून चैप्टर की ओर से अध्यक्ष विमल डबराल और सचिव अनिल सती ने इस अवार्ड को ग्रहण किया।

सचिव अनिल सती ने बताया कि पीआरएसआई दून चैप्टर भविष्य में ऑल इंडिया पब्लिक रिलेशन कॉन्फ्रेन्स उत्तराखंड में किए जाने का इच्छुक है। मुख्यमंत्री ने इस सम्बंध में सरकार की ओर हर संभव सहयोग किए जाने की बात कही है।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, CM, PRSI, Achievement

LEAVE A REPLY