Home अपना दून सिविल डिफैंस देहरादून ने आयोजित किया होली मिलन कार्यक्रम

सिविल डिफैंस देहरादून ने आयोजित किया होली मिलन कार्यक्रम

596
0
SHARE

देहरादून। नागरिक सुरक्षा कोर देहरादून (सिविल डिफैंस) के होली मिलन कार्यक्रम में कोर के सभी पदाधिकारियों ने गले मिलकर एक दूसरे को होली की बधाई दी। इस दौरान संगठन की गतिविधियों और उपलब्धियों पर भी चर्चा की गई।

गुरूवार को दून स्थित एक होटल में नागरिक सुरक्षा कोर देहरादून एवं होप सामाजिक संगठन के संयुक्त तत्वावधान में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन पूरे हर्षोल्लास के माहौल में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में निदेशक एवं महा समादेष्टा होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा कोर राम सिंह मीणा ने बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। उन्होंने नागरिक सुरक्षा कोर के सभी पदाधिकारियों और वार्डन को होली की शुभकामनायें दीं और कोर के कार्यों और सामाजिक योगदान की प्रशंसा की।
कार्यक्रम के दौरान कवि सम्मेलन का आयोजन भी किया गया। श्रीकांतश्री, रोशन लाल हरियाणवी, शादाब भाई, सतीश बंसल सहित योगेश अग्रवाल ने अपनी कविताओं की प्रस्तुति से सभी को खूब गुदगुदाया और तालियां बटोरीं।

उप नियंत्रक सीएस बोथ्याल एवं मुख्य वार्डन सतीश अग्रवाल ने गणमान्य अतिथियों का स्वागत किया और सभी वार्डन की ओर से सभी को होली की शुभकामनायें दीं। कार्यक्रम में कोर के सभी सेक्टरों के पदाधिकारियों और वार्डन ने प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर कोर के उप मुख्य वार्डन नीरज गुप्ता, पूर्व मुख्य वार्डन चन्द्रगुप्त विक्रम, होप के संरक्षक श्याम सुंदर गोयल, प्रभागीय वार्डन नरेश प्रसाद रतूड़ी, उमेश्वर सिंह रावत, पोस्ट वार्डन विनोद यादव, घनश्याम काण्डपाल, ओमप्रकाश पांडे आदि मौजूद रहे। संचालन उप प्रभागीय वार्डन योगेश अग्रवाल ने किया। 

Key Words : Uttrakhand, Dehradun, Civil Defence, Holi Milan

LEAVE A REPLY