Home उत्तराखंड ऋषिकेश से चारधाम यात्रा का विधिवत शुभारंभ – 12 बसों में 500...

ऋषिकेश से चारधाम यात्रा का विधिवत शुभारंभ – 12 बसों में 500 श्रद्धालुओं को किया रवाना

624
0
SHARE

ऋषिकेश। चारधाम यात्रा पर रवाना हुई बसों का विधिवत रूप से झंडी दिखाकर मुख्य अतिथि कृषि मंत्री सुबोध उनियाल एवं विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने शुभारम्भ किया। सोमवार को ऋषिकेश संयुक्त यात्रा बस स्टैंड से शुभ मुहूर्त में चारधाम यात्रा पर जाने वाले करीब 500 श्रद्धालुओं की 12 बसों में रवाना किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ने कहा कि चारधाम यात्रा में यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा न हो इसका खास ख्याल रखा गया है। जगह-जगह स्मार्ट फोन यूजर वाई फाई की फ्री सुविधा प्राप्त कर श्रद्धालु परिजनों के संपर्क में रह सकेंगे।

कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि इसबार यात्रियों की सुविधा के लिए हर बस में वोमेट बैग की व्यवस्था की गयी है। चारधाम यात्रा सुचारू रूप से चलता रहे इसके लिए कई प्रकार की सुविधाओं का इंतजाम किया गया है। मंत्री ने अपने एक संदेश में प्रदेश की जनता से आग्रह किया है कि यात्रियों को हर यथा संभव सहयोग करे जिससे यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और यहां से वापस जा कर अपने प्रदेश में यात्रा के प्रति सकारात्मक सोच पैदा कर सकें।

यात्रा शुभारम्भ के दौरान उपजिलाधिकारी हरगिरि, परिवहन अधिकारी डॉ. अनिता चमोला, अपर आयुक्त डॉ. हरक सिंह रावत, तहसीलदार रेखा आर्या, दीप शर्मा, मदन मोहन शर्मा, उषा रावत, भगतराम कोठारी, जैयन्द्र रमोला संजय शास्त्री, कविता शाह, चेतन शर्मा, शम्भू पासवान, इंद्र कुमार गोदवानी, सनत शास्त्री और सरोज डिमरी आदि उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY