Home उत्तराखंड कोटद्वार-रिखणीखाल मोटर मार्ग पर खाई में गिरी बस, 14 घायल

कोटद्वार-रिखणीखाल मोटर मार्ग पर खाई में गिरी बस, 14 घायल

857
0
SHARE

पौड़ी। पौड़ी जनपद के कोटद्वार क्षेत्र में एक बस खाई में गिर गई। हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहंुची और राहत बचाव कार्य करके सभी घायलों को खाई से निकालकर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया । बताया जा रहा है कि घायलों में दो की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा सोमवार सुबह कोटद्वार-रिखणीखाल मोटर मार्ग पर ढौंटियाल के पास हुआ। जहां जीएमओयू की बस संख्या यूके 12पीबी-0061 खाई में गिर गई। हादसे में कुछ यात्रियों के घायल होने की सूचना है। बस चालक को भी चोट आई हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद कोटद्वार से 108 मौके के लिए रवाना हुई और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बस कोटद्वार से सिरोलाडांड जा रही थी।

राजस्व उपनिरीक्षक ने अवगत कराया गया बस सुबह करीब साढ़े छह बजे कोटद्वार से धौटियाल जाते समय खाई में गिर गई। बस में 24 लोग सवार थे। हादसे में घायल 14 व्यक्तियों को इलाज के लिए सयुंक्त चिकित्सालय कोटद्वार ले जाया गया। बस ड्राॅइवर को की गंभीर हालत के चलते डाॅक्टरों ने उन्हें देहरादून के जॉलीग्रांट अस्पताल रेफेर कर दिया।

LEAVE A REPLY