Home राजनीतिक भाजपा कर रही तमाशा और कांग्रेस ने साध रखा मौन – गौरव...

भाजपा कर रही तमाशा और कांग्रेस ने साध रखा मौन – गौरव कुमार

279
0
SHARE

देहरादून। उत्तराखंड शिवसेना प्रमुख गौरव कुमार ने हाल ही में हुए गैरसैंण सत्र को महज खानापूर्ति बताते हुए प्रदेश की भाजपा सरकार और विपक्षी पार्टी कांग्रेस की कार्यशैली पर जमकर नाराजगी जताई है। गौरव कुमार ने कहा है कि एक तरफ तो प्रदेश सरकार विकास, शिक्षा, स्वास्थ्य और सड़क जैसे विकास कार्यों के लिये धन की कमी के अभाव का रोना रो रही है वहीं दूसरी तरफ हफ्ते भर के लिए आयोजित विधान सभा सत्र के आयोजन में करोड़ों खर्च कर इसे दो दिन में ही निपटा दिया गया।

गौरव कुमार ने कहा कि उत्तराखण्ड की जनता की मेहनत की कमाई के पैसा से हफ्ते भर का सत्र मात्र दो दिन मे ही निपटा कर करोड़ों रुपये खर्च कर दिये। मंत्री, नेतागण और अफसर सड़क मार्ग का सफर छोड़ रोज हवाई यात्रा करते दिखे और जब काम करने कि बारी आई तो हफ्ते भर के सत्र को दो दिन में निपटा कर इतिश्री कर ली गई। उन्होंने कहा कि ये प्रदेश की जनता के साथ सरासर धोखा है।

उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस की कार्यशैली पर भी असंतोष जताते हुए कहा कि उत्तराखण्ड सरकार के विपक्ष में बैठी कांग्रेस पार्टी ने चुप्पी साध रखी है। भाजपा सरकार तमाशा कर रही और कांग्रेस मौन धारण कर तमाशा देख रही है। गौरव कुमार ने चिंता जताते हुए कहा है कि प्रदेश के मुद्दों के हल और विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं।

Key Words : Uttarakhand, Dehradun, Shiv Sena, BJP, Congress, Legislative Assembly

LEAVE A REPLY