Home अपना दून कोरोना से जंग : आमजन को जागरूक कर रहे सिविल डिफैंस...

कोरोना से जंग : आमजन को जागरूक कर रहे सिविल डिफैंस वार्डन

412
0
SHARE

डीबीएल संवाददाता

देहरादून। देश और पूरी दुनिया में करोना के खिलाफ जंग जारी है। ऐसे कठिन समय में प्रदेश की राजधानी देहरादून में नागरिक सुरक्षा संगठन (सिविल डिफैंस आॅरगेनाइजेशन) के वाॅलियन्टरर्स पूरी मुस्तैदी के साथ राहत कार्यों को अंजाम देने में जुटे हुए हैं।

सोमवार को सिविल डिफैंस की पोस्ट 2 के पोस्ट वार्डन विनोद यादव की अगुवाई में पोस्ट के सभी वार्डनों ने क्षेत्रवासियों को कोरोना वाइरस से बचाव को लेकर जागरूकता किया। उन्होंने बताया कि कोरोना से जारी जंग में प्रशासन ने पूरी ताकत झोंक रखी है, लेकिन सभी लोग मिलकर प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करंेगे तभी कोरोना को हराने में सफलता मिलेगी। इस दौरान सोशल डिस्टिेन्सिंग को अपनाने और बेवजह घर से बाहर न निकलने पर जोर दिया गया। वार्डन की एक टीम ने क्षेत्र में ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मियों को चाय पिलाकर उनकी हौसला अफजाई की।

वार्डन मुकेश कुकरेती ने बताया कि राजीव नगर बस्ती क्षेत्र में लाचार और गरीब लोगों को खानेपीने का सामान भी मुहैया कराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सिविल डिफैंस की टीम हर वार्ड में राहत कार्यों में प्रशासन का सहयोग कर रही है। सालावाला में वार्डन यशपाल सिंह एवं प्रदीप शर्मा आदि ने मजदूर तबके के लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था करने में भी सहयोग किया।

इस दौरान वार्डन राजीव बिष्ट, पंकज भार्गव आदि लोगों को जागरूक करने में जुटे रहे।

LEAVE A REPLY