Home उत्तराखंड बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव – आर्यन ग्रुप के नितेश निर्विरोध उपाध्यक्ष...

बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव – आर्यन ग्रुप के नितेश निर्विरोध उपाध्यक्ष चुने गए

1450
0
SHARE

शांति टम्टा
बड़कोट/उत्तरकाशी। राजकीय महाविद्यालय बड़कोट में होने वाले छात्र संघ चुनाव के लिए नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है। वहीं आर्यन छात्र संगठन के नितेश मंत्रियॉण को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया है। मंत्रियॉण की इस उपलब्धि पर बुधवार को छात्र संगठनों के पदाधिकारियों व छात्रों ने बड़कोट बाजार में ढोल नगाड़ों के साथ जुलूस निकाला।

बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव अपने पूरे चरम पर है। बुधवार को चुनाव में नाम वापसी की अंतिम तारीख होने के चलते कॉलेज परिसर पूरे चुनावी रंग में रंगा नजर आया। नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए अब आर्यन ग्रुप के बृजमोहन चौहान, एबीवीपी के आशीष पंवार सहित कुल चार प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं। सचिव पद के लिए आर्यन ग्रुप के राकेश राणा एवं एबीवीपी की कु. बालिका के बीच कांटे का मुकाबला है।

वहीं आर्यन छात्र संगठन के नितेश मंत्रियॉण को निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया है। बुधवार को आर्यन ग्रुप सहित अन्य छात्र संगठनों के छात्रों ने बाजार में जुलूस निकालकर अपनी खुशी का इजहार किया। सैकड़ों छात्रों की मौजूदगी में बड़कोट बाजार छात्र संघ चुनाव के रंग में रंगा नजर आया।

LEAVE A REPLY