Home उत्तराखंड बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव-आर्यन छात्र संगठन ने की प्रत्याशियों की घोषणा

बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव-आर्यन छात्र संगठन ने की प्रत्याशियों की घोषणा

916
0
SHARE

बड़कोट/उत्तरकाशी। बड़कोट महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर आर्यन छात्र संगठन ने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है। सोमवार को संगठन की बैठक में सर्वसम्मति से बृजमोहन सिंह चौहान को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया गया। उपाध्यक्ष पद के लिए नितेश मंत्रियाण एवं महासचिव पद पर राकेश राणा को चुनाव में उतारने का निर्णय लिया गया। संगठन के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी हैं।

बड़कोट महाविद्यालय में छात्र संघ चुनाव की तैयारियां शुरू हो गई है। सोमवार को आर्यन छात्र संगठन की बैठक में छात्र संघ के चुनाव को लेकर विभिन्न पदों के लिए अपने प्रत्याशियों का चयन किया गया। संगठन के प्रदेश सचिव एवं कार्यकारी अध्यक्ष विनोद जैंतवाण एवं जिला संयोजक भूपेन्द्र सिंह चौहान की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सर्वसम्मति के अनुमोदन उपरांत अध्यक्ष पद पर बृजमोहन सिंह चौहान, उपाध्यक्ष नितेश मंत्रियाण, महासचिव राकेश राणा, कोषाध्यक्ष प्रवीण कुमार सहित विश्वविद्यालय पद हेतु जसपाल कुमार को प्रत्याशी बनाया गया।

छात्र संघ चुनाव के लिए चयनित सभी प्रत्याशियों को शुभकामनायें देते हुए विनोद जैंतवाण ने कहा कि छात्र संघ चुनाव के लिए अन्य पदों के प्रत्याशियों की घोषणा भी शीघ्र की जाएगी।

बैठक में आर्यन छात्र संगठन के राजा, अमित आर्य, कुलदीप, अवतार सिंह रावत, विनीत, माहित, ऋषभ, प्रभात, अमित उनियाल, आदेश चौहान, हरीश रावत, सुभाष, प्रवीण रावत, तनुजा धोनी, सुशील आदि छात्र शामिल थे।

LEAVE A REPLY